बॉयफ्रेंड ने शादी से किया इनकार तो लड़की ने उतरवाया हेलमेट और फेंक दिया एसिड

वारदात से पहले उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे ये कहते हुए हेलमेट उतारने का कहा कि वो उसे ठीक से छू नहीं पा रही है, जिसके बाद पुलिस ने लड़की से जब दोबारा सख्ती से पूछताछ की तो लड़की ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 10:36 AM IST
बॉयफ्रेंड ने शादी से किया इनकार तो लड़की ने उतरवाया हेलमेट और फेंक दिया एसिड
आरोपी लड़की ने लड़के पर एसिड फेंकने के लिए साजिश रची. तस्वीर - News18
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 10:36 AM IST
आनंद तिवारी

यूं तो आमतौर पर महिलाओं पर एसिड अटैक के मामले सामने आते हैं, लेकिन दिल्ली के विकासपुरी इलाके में एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के चेहरे पर इसलिए एसिड फेंक दिया क्योंकि वह शादी करने से इनकार कर रहा था. खास बात यह है कि लड़की वारदात के वक्त अपने बॉयफ्रेंड के साथ बाइक पर सवार थी.



पुलिस के मुताबिक, 11 जून को उन्हें पीसीआर कॉल मिली कि विकासपुरी इलाके में एक लड़के और लड़की पर किसी ने एसिड फेंक दिया है. पुलिस जब मौके पर और फिर बाद में अस्पताल पहुंची तो पाया कि लड़की के हाथ पर बहुत हल्का सा एसिड गिरा हुआ था, जबकि बॉयफ्रेंड का चेहरे, गर्दन और छाती एसिड से काफी झुलस गया था.

यह भी पढ़ें: फ्लाइट में पैसेंजर के सामने अश्लील हरकत कर रहे थे पति-पत्नी

पहले दिया था यह बयान
पूछताछ में लड़के-लड़की दोनों ने पुलिस को बताया कि चलती बाइक पर किसी ने एसिड फेक दिया है. कई दिन की जांच के बाद भी पुलिस, एसिड अटैक करने वाले की पहचान नहीं कर पा रही थी, जिसके बाद पुलिस पीड़ित लड़के के पास दोबारा पहुंच कर उसका बयान लिया. जब लड़के ने पूछताछ में बताया की वारदात से पहले उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे ये कहते हुए हेलमेट उतारने का कहा कि वो उसे ठीक से छू नहीं पा रही है, जिसके बाद पुलिस ने लड़की से जब दुबारा सख्ती से पूछताछ की तो लड़की ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

यह भी पढ़ें: दोस्तों के लिए चाय-पकौड़े बनवाता था पति, पत्नी ने कराई हत्या
Loading...

लड़की ने पुलिस से कहा-

लड़की ने बताया की वो लड़के से पिछले तीन साल से प्यार करती थी पर शादी करने को लेकर लगातार लड़का आनाकानी नही कर रहा था. जब लड़की ने तय किया वो मेरा नही तो किसी का नही. उसके बाद उसने बाजार से एसिड खरीद कर अपने पर्स में रखा और प्लानिंग के तहत बॉयफ्रेंड पर एसिड फेक दिया. आरोपी लड़की बीए कर रही है. फिलहाल उसे जेल भेज दिया गया है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...