लाइव टीवी

दिल्ली: राम मंदिर पर फैसले से पहले अलर्ट हुई पुलिस, सोशल मीडिया पर भी है नजर

भाषा
Updated: November 8, 2019, 8:11 PM IST
दिल्ली: राम मंदिर पर फैसले से पहले अलर्ट हुई पुलिस, सोशल मीडिया पर भी है नजर
अयोध्या में राममंदिर और बाबरी मस्जिद भूमि विवाद पर फैसला आने वाला है.

Delhi Police alerted before decision on Ram mandir also keep an eye on social media nodrv

  • Share this:
नई दिल्ली. अयोध्या (Ayodhya) विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के अपेक्षित फैसले के मद्देनजर, दिल्ली पुलिस (Delhi Police) बड़े स्तर पर पुलिस व्यवस्था की योजना बना रही है. साथ ही ऐलान किया कि सभी एहतियाती कदम उठाए जाएंगे.

जिला डीसीपी और एसएचओ को निर्देश दिया गया है कि वे संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस की उपस्थिति और पेट्रोलिंग को बढ़ाएं. धार्मिक स्थलों की सुरक्षा और संरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक व्यवस्था की जाएगी. हर स्तर पर फील्ड के लोग संपर्क में रहेंगे और अलग-अलग समुदायों की अमन कमेटियों के साथ मीटिंग करेंगे.



दिल्ली पुलिस शरारत करने वालों या किसी भी गतिविधि में लिप्त पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई शुरू करेगी, जो समाज की शांति को प्रतिकूल रूप से प्रभावित कर सकती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी नजर रखी जाएगी और दिल्ली पुलिस लोगों को सलाह देती है कि इस तरह के प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल विवेक के साथ किया जाना चाहिए और किसी भी असत्यापित पोस्ट को फैलाने से रोकना चाहिए.
Loading...

वहीं, जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने फैसले से पहले बयान जारी कर कहा, 'हालांकि फैसले को लेकर दोनों पक्षों में उत्साह है, लेकिन मैं भारतीयों से संयम बरतने और न्यायपालिका में विश्वास रखने का आग्रह करूंगा'.

ये भी पढ़ें-

11-12 नवंबर को नहीं लागू होगा ODD-EVEN, करतारपुर साहिब पर सीएम का बड़ा ऐलान

अयोध्या विवाद : वो IAS, जिसने आडवाणी को गिरफ्तार करने से किया था इनकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 7:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...