खुले में पेशाब कर रहा था 19 साल का लड़का, मना करने पर नहीं माना तो चाकू घोंप कर दी हत्या

मृतक अंकित के भाई ने पुलिस को बयान दिया है कि जब उसका भाई देर रात तक वापस न लौटा तो उसे आस-पास के इलाके में खोजा गया. उसने इस दौरान एक जगह पर भीड़ देखी. वहां पहुंच कर उसने देखा कि एक आदमी उसके छोटे भाई को चाकू से मार रहा था.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 9:24 PM IST
खुले में पेशाब कर रहा था 19 साल का लड़का, मना करने पर नहीं माना तो चाकू घोंप कर दी हत्या
दिल्ली में 19 साल के एक लड़के की खुले में पेशाब करने के चलते हत्या कर दी गई (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 9:24 PM IST
दिल्ली के तिलकनगर में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. मंगलवार की रात हुई इस घटना में एक 19 साल के लड़के की खुले में पेशाब करने के चलते हुई बहस के बाद हत्या कर दी गई. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. कहा जा रहा है कि युवक खुले में पेशाब कर रहा था और इसकी वजह से उसकी लड़कों के एक समूह से बहस हो गई थी.

वैसे पिछले कुछ सालों में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की छवि छोटे-मोटे झगड़ों में होने वाली बड़ी हिंसा के चलते ख़राब होती जा रही है. ऐसा ही एक मामला मंगलवार की रात को भी देखने को मिला.

बनने को दिया था फोन, लेने जा रहा था वापस
इस मामले में दिल्ली के तिलकनगर इलाके में शनिवार रात कथित तौर पर 19 साल के एक लड़के की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई है. इस लड़के की पहचान अंकित के रूप में हुई है. यह घटना तब हुई जब अंकित पास के ही बाजार में अपना फोन लेने जा रहा था. यह फोन उसने कुछ दिनों पहले रिपेयरिंग के लिए दिया था. लौटते हुए वह कोने में पेशाब करने लगा. उसी वक्त रवि नाम का एक लड़का वहां आया और उसने उसे वहां पेशाब करने से रोका. इसके बाद दोनों में बहस होने लगी.

बहस के दौरान वहीं पहुंच गए थे मुख्य आरोपी के दोस्त
चश्मदीदों के मुताबिक रवि के कुछ दोस्त भी वहां पहुंच गए. जिसके बाद अंकित पर सरेआम चाकू से हमला कर दिया गया. घटना की जांच करने वाले अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है. उनके अनुसार, "जहां अंकित पेशाब कर रहा था, वहां से आरोपी का घर थोड़ी दूरी पर है. वह उसी इलाके में स्टॉल लगाता था. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. हम घटना में शामिल रहे आरोपी के दोस्तों के बारे में पता लगा रहे हैं."

मृतक के भाई ने आरोपी को चाकू घोंपते हुए देखा
Loading...

वहीं मृतक अंकित के भाई ने पुलिस को बयान दिया है कि जब उसका भाई देर रात तक वापस न लौटा तो उसे आस-पास के इलाके में खोजा गया. उसने इस दौरान एक जगह पर भीड़ देखी. वहां पहुंच कर उसने देखा कि एक आदमी उसके छोटे भाई को चाकू से मार रहा था. बाद में अंकित को अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे डॉक्टरों ने मरा हुआ घोषित कर दिया. पुलिस ने इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: मंदिर में मिला पुजारी समेत 3 लोगों का शव, ‘नरबलि’ का शक
First published: July 16, 2019, 6:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...