Home /News /nation /

दिल्ली: रेस्टोरेंट में चोरों को नहीं मिला कैश तो जमकर खाई बिरयानी

दिल्ली: रेस्टोरेंट में चोरों को नहीं मिला कैश तो जमकर खाई बिरयानी

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

इस अपराध शायद चोर बच जाते लेकिन लैपटॉप की वजह से वे पकड़े गए. जब दोनों चोर सरिता विहार पार्क में लैपटॉप बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहे थे, तभी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

    साउथ दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में चोरी का एक दिलचस्प मामला सामने आया है. चोरों को यहां बिरयानी इतनी पसंद थी, कि उन्हें लगा रेस्टोरेंट के मालिक की रोजाना की कमाई काफी ज्यादा होगी. इसलिए उन्होंने वहां पर चोरी करने का प्लान बनाया. लेकिन जब कैश काउंटर में कैश नहीं मिला तो उन्होंने बिरयानी खाई और वहां रखा लैपटॉप उठा ले गए.

    19 वर्षीय राजू सिंह और 22 वर्षीय बॉबी राजू सरिता विहार के एक छोटे से रेस्टोरेंट में रोज बिरयानी खाने जाते थे. चोरों को यहां की बिरयानी इतनी ज्यादा पसंद थी कि उन्हें लगा रेस्त्रां के मालिक की इससे अच्छी कमाई होती होगी. इसलिए उन्होंने चोरी की योजना बनाई और मंगलवार रात चेहरे पर मुखौटा लगाकर इस घटना को अंजाम दिया.

    टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कड़ी मशक्कत के बाद रेस्टोरेंट में घुसे चोरों को जब कैश नहीं मिला तो उन्हें बहुत गुस्सा आया और उन्होंने वहां रखी बिरयानी खा ली. बची हुई बिरयानी को फ्लोर पर बिखेर दिया.

    रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त उनकी नजर वहीं रखे लैपटॉप पर पड़ी और उन्होंने उसे चुरा लिया. चोरी की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, लेकिन मास्क के कारण चोरों का चेहरा पहचान में नहीं आया.

    इस अपराध में शायद चोर बच जाते लेकिन लैपटॉप की वजह से वे पकड़े गए. जब दोनों चोर सरिता विहार पार्क में लैपटॉप बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहे थे, तभी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

    Tags: Delhi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर