स्‍मृति ईरानी स्‍टाकिंग केस में दिल्‍ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

इस संबंध में अब 15 अक्‍टूबर को सुनवाई की जाएगी. चारों आरोपियों को कोर्ट ने समन जारी कर दिया है.


Updated: April 17, 2018, 10:28 AM IST
स्‍मृति ईरानी स्‍टाकिंग केस में दिल्‍ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट
स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

Updated: April 17, 2018, 10:28 AM IST
दिल्‍ली पुलिस ने केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी का पीछा करने के मामले में पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दायर कर दी है. बताया जाता है कि साल 2017 में डीयू के चार छात्रों ने स्‍मृति ईरानी का पीछा किया था. स्‍मृति ईरानी ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कराया था. इस संबंध में अब 15 अक्‍टूबर को सुनवाई की जाएगी. चारों आरोपियों को कोर्ट ने समन जारी कर दिया है.

जानकारी के अनुसार साल 2017 में डीयू के चार छात्रों ने केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी की कार का पीछा किया था. पुलिस ने केंद्रीय मंत्री की शिकायत पर चारों छात्रों को गिरफ्तार कर लिया था. उस दौरान सभी आरोपियों को बेल मिल कई थी. छात्रों ने कहा था कि उन्‍होंने शराब के नशे में केंद्रीय मंत्री की कार का पीछा किया था. उन्‍होंने कहा था कि उन्‍हें पता नहीं था कि कार में मंत्री है. दिल्‍ली पुलिस ने इस मामले में अब पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है. सभी आरोपी को इस संबंध में समन जारी कर दिया है. इस मामले की अगली सुनवाई 15 अक्‍टूबर निर्धारित की गई है.
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Nation News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर