दिल्ली हिंसा: कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला बोले- हमें गौतम गंभीर जैसे नेताओं की ज़रूरत

दिल्ली हिंसा: कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला बोले- हमें गौतम गंभीर जैसे नेताओं की ज़रूरत
राजीव शुक्‍ला ने कहा कि इस समय प्राथमिकता इस महामारी से लड़ना है (फाइल फोटो)

कांग्रेस नेता और पूर्व आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) ने गौतम की तारीफ करते हुए कहा कि उनका ये बयान स्वागत योग्य है उनकी ये भावना सच्ची है. हमें ऐसे ही नेता की जरूरत है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 12:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) से पहले भड़काऊ बयान देने वाले और घटना के जिम्मेदार लोगों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी. इस बात पर कांग्रेस नेता और पूर्व आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) ने गौतम की तारीफ करते हुए कहा कि उनका ये बयान स्वागत योग्य है उनकी ये भावना सच्ची है. गौरतलब है कि दिल्ली हिंसा में CAA को लेकर हिंसक प्रदर्शनों ने अब उग्र रूप ले लिया है अभी तक कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं और कितने ही घायल हो चुके हैं.

कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने ट्वीट किया, 'गौतम गम्भीर का बयान स्वागत योग्य है उन्होंने भाजपा नेता कपिल मिश्रा के ख़िलाफ़ भड़काऊ बयानबाज़ी के लिए कड़ी कार्यवाही की माँग की है यह एक खिलाड़ी की सच्ची भावना है हमें गौतम जैसे नेताओं की ज़रूरत है.'


मीडिया से बातचीत में गंभीर ने कहा था कि इस मामले में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) हों या कोई और, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि मैं कभी भी इस चीज को स्वीकार नहीं करूंगा कि कोई भी जाकर लोगों को भड़काए. आप लोगों को भड़का कर चले जाते हैं, लेकिन पुलिस वाले और उनके परिवार वालों के बारे में भी सोचिए. गंभीर ने कहा कि अगर यूनिफॉर्म (वर्दी) वालों पर अटैक हो रहा है, तो आम जनता कैसे सुरक्षित महसूस करेगी.



ये भी पढ़ें: कैसे दंगाइयों के बीच से दो युवकों को बचा ले गई दिल्ली पुलिस, पढ़ें पूरी कहानी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading