लोकसभा में वी जी सिद्धार्थ आत्महत्या मामले की जांच की मांग की गई

कांग्रेस ने ‘कैफे कॉफी डे’ के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ की कथित आत्महत्या का मामला बुधवार को लोकसभा में उठाया और सरकार से आग्रह किया कि इस ‘दुर्भाग्यपूर्ण घटना’ की जांच कराई जाए.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 4:36 PM IST
लोकसभा में वी जी सिद्धार्थ आत्महत्या मामले की जांच की मांग की गई
सरकार से आग्रह ‘दुर्भाग्यपूर्ण घटना’ की जांच कराई जाए.
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 4:36 PM IST
मशहूर कैफे कॉफी डे (CCD) के मालिक वीजी सिद्धार्थ का शव नेत्रावती नदी से बरामद किया गया है. सिद्धार्थ सोमवार रात से लापता थे. कांग्रेस ने ‘कैफे कॉफी डे’ के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ की कथित आत्महत्या का मामला बुधवार को लोकसभा में उठाया और सरकार से आग्रह किया कि इस ‘दुर्भाग्यपूर्ण घटना’ की जांच कराई जाए. पार्टी सदस्य मनीष तिवारी ने शून्यकाल के दौरान यह मुद्दा उठाया उनका कहना था कि आयकर अधिकारी इस कारोबारी का उत्पीड़न कर रहे थे. सिद्धार्थ पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्णा के दामाद हैं.

मनीष तिवारी ने बताया कि सिद्धार्थ की तरफ से एक पत्र लिखे जाने की बात भी सामने आई है. इस मुद्दे की गहराई से जांच होनी चाहिए यह मामला बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण और संवेदनशील है.

यह भी पढ़ें : स्कूल के प्रिंसिपल ने खुद को गोली मारी

सिद्धार्थ के ड्राइवर ने मंगलुरू में एक पुलिस स्टेशन में उनके पुल से लापता होने का मामला दर्ज कराया था. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ बिजनेस के सिलसिले में सोमवार को इनोवा कार से चिकमंगलुरू गए थे. उसके बाद वह केरल जा रहे थे. मंगलुरू पुलिस कमिशनर संदीप पाटिल ने बताया कि बुधवार सुबह हमने शव को पानी के ऊपर तैरते हुए देखा. इसके बाद बॉडी को नदी से बाहर निकाला गया.

अधिकारियों ने बताया कि सिद्धार्थ सोमवार से लापता थे और 36 घंटों की गहन तलाश के बाद उनका शव बरामद हुआ था.

यह भी पढ़ें :

रोल्स रॉयस के खिलाफ सीबीआई ने भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया
Loading...

CCD के शेयर में गिरावट से म्यूचुअल फंड निवेशकों पर होगा असर!
First published: July 31, 2019, 4:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...