COVID-19 संक्रमित पाए जाने से अवसाद में थी महिला, अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान

COVID-19 संक्रमित पाए जाने से अवसाद में थी महिला, अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान
स्वास्थ्य विभाग को जैसे ही युवक की मौत की जानकारी हुई तो कोविड-19 टेस्ट के लिए उसका सैंपल लिया गया. (सांकेतिक फोटो)

कुरैशी 5 मई से ही अवसाद (Depression) में थीं, जबसे उन्हें 1200 बिस्तरों वाले नगर निगम हॉस्पिटल (Civic Hospital) में भर्ती कराया गया था.

  • Share this:
अहमदाबाद. राखियल की रहने वाली जेबुन्निसा कुरैशी नाम की एक 50 साल की कोविड-19 मरीज (COVID-19 Patient) ने सोमवार सुबह नगर निगम अस्पताल (Civic Hospital), असारवा की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

सूत्रों ने बताया है कि कुरैशी 5 मई से ही अवसाद (Depression) में थीं, जबसे उन्हें 1200 बिस्तरों वाले नगर निगम हॉस्पिटल (Civic Hospital) में भर्ती कराया गया था. पुलिस सूत्रों ने कहा कि उन्होंने दुर्घटना (Accident) से हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया है और जांच को सिविल ट्रॉमा पुलिस चौकी को आगे की जांच के लिए यह मामला सौंप दिया गया है.

महिला ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान
दुर्घटना से मौत के कागजात में पुलिस ने जो जानकारी दर्ज की है, उसके मुताबिक शाहीबाग पुलिस को इंचार्ज पुलिस इंस्पेक्टर एमबी बराड से इस खुदकुशी के बारे में जानकारी मिली.
मामले के कागजात के मुताबिक, 4 मई को कोविड-19 टेस्ट(Covid-19 Test) में संक्रमित पाए जाने के बाद कुरैशी को 5 मई को A-0 वार्ड में भर्ती कराया गया था. रविवार को 10 बजे से पहले, वह अस्पताल की तीसरी मंजिल पर गईं और वॉशरूम के पास की गैलरी से नीचे कूद गईं. पुलिस अधिकारियों ने बताया, "उनकी मौत गिरने से आई चोटों के चलते हुई है."



मौत की स्पष्ट वजह का पता नहीं चला, गहरे अवसाद में थीं मरीज
शाहीबाग पुलिस स्टेशन के सूत्रों ने बताया कि उनके शरीर को पंचनामा भरे जाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उनके बेटे मुहाजिद कुरैशी को पोस्टमार्टम रूम में बुलाकर उनका शव सौंप दिया गया और उसे कोविड-19 से हुई मौतों के दिशानिर्देशों (guidelines) का पालन कर दफनाने को कहा गया.

पुलिस के डिप्टी कमिश्नर नीरज बड़गूजर ने कहा है कि चूंकि फिलहाल मौत की कोई वजह सामने नहीं आई है, यह पता चलता है कि मरीज गहरे अवसाद (severe depression) में थीं.

यह भी पढ़ें: COVID-19- अब अहमदाबाद में सिर्फ डिजिटल ट्रांजैक्शन के जरिए ले सकेंगे सामान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज