Home /News /nation /

फैशन डिजाइनर सब्‍यसाची बोले- तीली जैसी मॉडल्‍स से पक चुका हूं, अब स्‍तनों का दीवाना

फैशन डिजाइनर सब्‍यसाची बोले- तीली जैसी मॉडल्‍स से पक चुका हूं, अब स्‍तनों का दीवाना

फैशन डिजाइनर सब्‍यसाची मुखर्जी.

फैशन डिजाइनर सब्‍यसाची मुखर्जी.

सब्‍यसाची ने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के लिए कपड़े डिजाइन किए हैं. इनमें अनुष्‍का शर्मा, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, आलिया भट्ट जैसे नाम शामिल हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    मशहूर फैशन डिजाइनर सब्‍यसाची मुखर्जी एक बार फिर से विवादों में है. एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा कि वह मरियल चेहरे और लकड़ी जैसी पतली मॉडल्स से पक चुके हैं. वे स्‍तनों के दीवाने हैं. मुखर्जी ने आर्किटेक्‍चरल डाइजेस्‍ट को यह इंटरव्‍यू दिया. उन्‍होंने कहा, 'फैशन में आपको प्रत्‍येक तीन से पांच साल में खुद को फिर से खोजना होता है. आपको नया बने रहना होता है. अभी मैं मरियल चेहरों और तीली जैसी मॉडल्‍स को देखकर थक चुका हूं. मैं स्‍तनों का दीवाना हूं.'

    इस साल की शुरुआत में सब्‍यसाची ने हार्वर्ड इंडिया कांफ्रेंस में भी महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की थी. उन्‍होंने कहा था कि भारतीय महिलाओं को अपनी संस्‍कृति के लिए खड़ा होना चाहिए और साड़ी पहनना सीखना चाहिए.

    उन्‍होंने कहा था, 'मुझे लगता है, अगर आप मुझे कहेंगे कि आपको साड़ी पहनना नहीं आता तो मैं कहूंगा कि आपको शर्म आनी चाहिए. यह आपकी संस्‍कृति का हिस्‍सा है और आपको यह आना चाहिए.'

    बता दें कि सब्‍यसाची ने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के लिए कपड़े डिजाइन किए हैं. इनमें अनुष्‍का शर्मा, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, आलिया भट्ट जैसे नाम शामिल हैं.

    करीना कपूर ने प्रेगनेंसी के दौरान सब्‍यसाची के डिजाइन किए हुए कपड़े पहनकर ही रैंप वॉक किया था. अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली ने शादी में सब्‍यसाची के डिजाइनर कपड़े ही पहने थे.

    Tags: Designer clothes, Greatest business models

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर