होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /मुलायम सिंह का हाल जानने पहुंच रहे बड़े नेता, की गई ये अपील...

मुलायम सिंह का हाल जानने पहुंच रहे बड़े नेता, की गई ये अपील...

सपा के वरिष्ठ नेता और सांसद रामगोपाल यादव मेदांता पहुंचे हैं. (News18)

सपा के वरिष्ठ नेता और सांसद रामगोपाल यादव मेदांता पहुंचे हैं. (News18)

समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं की अपील के बावजूद मुलायम सिंह यादव का हाल जानने के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पर त ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भारी संख्या में मुलायम सिंह यादव का हाल जानने मेदांता अस्पताल पहुंच रहे समर्थक
रामगोपाल यादव भी मुलायम सिंह का हाल जानने मेदांता अस्पताल पहुंचे.
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पहले भी अपील की थी कि कम से कम लोग अस्पताल आएं.

नई दिल्ली. समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं की अपील के बावजूद मुलायम सिंह यादव का हाल जानने के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पर तमाम समर्थक पहुंच रहे हैं. सपा के वरिष्ठ नेता और सांसद रामगोपाल यादव भी मेदांता पहुंचे हैं. आम समर्थकों के साथ ही सपा के तमाम दिग्गज नेता, विधायक और सांसद भी अस्पताल पहुंच रहे हैं. जबकि सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ ही धर्मेंद्र यादव ने पहले भी अपील की थी कि कम से कम लोग अस्पताल आएं.

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी हालत लगातार गंभीर बनी हुई है. पहले उनके हेल्थ पैरामीटर में कुछ सुधार होने की बात कही गई थी, लेकिन फिर भी उनकी हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. मेदांता अस्पताल में भर्ती मुलायम सिंह यादव की सेहत में सुधार के लिए बड़ी संख्या में लोग प्रार्थना भी कर रहे हैं. गौरतलब है कि सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव पिछले 3 साल से गंभीर रूप से बीमार चल रहे हैं. कभी उनकी सेहत में सुधार होता है, लेकिन बाद में वह फिर बिगड़ जाती है. राज बब्बर, हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सपा के यूपी अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य भी मुलायम सिंह यादव की सेहत की जानकारी लेने के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल जा चुके हैं.

55 सालों के सियासी सफर में मुलायम सिंह ने क्या पाया और क्या खोया

आपके शहर से (लखनऊ)

सपा के तमाम बड़े नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं और उनका हालचाल जानने वालों की भीड़ लगी हुई है. मेदांता अस्पताल से दी गई सूचना के मुताबिक मुलायम सिंह यादव के फेफड़े और किडनी में गंभीर समस्या है. इसके साथ ही मुलायम सिंह का ब्लड प्रेशर भी कंट्रोल में नहीं है. सांस लेने में तकलीफ के करण मुलायम सिंह को वेंटीलेटर का सपोर्ट दिया गया. किडनी में  समस्या के चलते मुलायम सिंह की डायलिसिस भी की गई थी. इससे उनकी सेहत में थोड़ा सुधार तो हुआ लेकिन फिर उनकी हालत बिगड़ गई.

Tags: Mulayam Singh Yadav, Mulayam singh yadav news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें