Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    सिद्धार्थ-शहनाज की केमेस्ट्री पर फिर बोलीं देवोलीना - 'वह कपल कम भाई-बहन ज्यादा लगते हैं'

    देवोलीना भट्टाचार्जी
    देवोलीना भट्टाचार्जी

    देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री को लेकर एक बार फिर ऐसा बयान दिया है, जो सिडनाज के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है.

    • Share this:
    मुंबई : बिग-बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक गाना 'भुला दूंगा (Bhula Dunga)' हाल ही में रिलीज हुआ था, जो उनके फैंस को काफी पसंद आया. लेकिन, देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री को लेकर एक बार फिर ऐसा बयान दिया है, जो सिडनाज के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है.

    दरअसल, देवोलीना ने इस गाने में सिद्धार्थ और शहनाज की केमेस्ट्री पर सवाल उठाए हैं और कहा कि ये दोनों कपल कम और भाई-बहन ज्यादा लगते हैं. जिस पर अब सिडनाज के फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है. उनके इस बयान के बाद शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. जिसके बाद देवोलीना ने इन ट्रोलर्स को चुन-चुनकर जवाब भी दिया.

    अब देवोलीना ने एक बार फिर इस मुद्दे पर बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए कहा, 'दोनों को लेकर मैंने बस इतना कहा था कि मुझे दोनों की केमेस्ट्री नहीं दिखी. ये बात मैंने बाहर ही नहीं बिग-बॉस के घर में भी कही थी और एक बार फिर कह रही हूं कि मुझे दोनों के बीच कोई केमेस्ट्री नहीं दिखती.'
     
    View this post on Instagram
     

    🌼Happy Me Happy We🌼 . . Earrings by @_jaipuri_jewels

    A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

     
    View this post on Instagram
     

    #Sidnaaz 🔥🔥🔥

    A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on






    उन्होंने कहा, 'एक बार सिद्धार्थ ने ही कहा था कि वह शहनाज को बच्चों की तरह ट्रीट करता है. सिद्धार्थ बेहद मेच्योर हैं, हालांकि मैं यह नहीं बोल रही कि शहनाज अच्छी लड़की नहीं है, लेकिन दोनों के बीच केमेस्ट्री नहीं दिखती. जबकि, सिद्धार्थ और रश्मि के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री दिखती है. मुझे सिद्धार्थ और शहनाज कपल नहीं बल्कि भाई-बहन लगते हैं. मैं किसी के सम्मान को चोट नहीं पहुंचा रही, बल्कि शहनाज के फैंस ही इसके लिए जिम्मेदार हैं.'
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज