Home /News /nation /

कर्नाटक में सख्‍ती के बावजूद मंदिर में उमड़ी भक्‍तों की भीड़, देखें VIDEO

कर्नाटक में सख्‍ती के बावजूद मंदिर में उमड़ी भक्‍तों की भीड़, देखें VIDEO

सोमेश्‍वर मंदिर में उमड़ी भीड़. (Pic- ANI)

सोमेश्‍वर मंदिर में उमड़ी भीड़. (Pic- ANI)

Karnataka Lockdown: यह वीडियो मंगलुरु के सोमेश्‍वर मंदिर का है. इस वीडियो में दिख रहा है कि मंदिर में संगीत बज रहा है. साथ ही बड़ी संख्‍या में भक्‍त मंदिर के परिसर में मौजूद हैं.

    बेंगलुरु. देश के कई राज्‍यों में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) से हालात बेहद खराब हैं. कर्नाटक (Karnataka) भी इनमें से एक है. राज्‍य में रोजाना बड़ी संख्‍या में कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में राज्‍य सरकार ने संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए मंगलवार रात से 14 दिनों का लॉकडाउन लगाने की घोषणा की है. इसके बावजूद लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं. मंगलुरु के सोमेश्‍वर मंदिर में मंगलवार की रात बड़ी संख्‍या में श्रद्धालु पहुंचे.

    मंगलुरु के उलल में स्थित सोमेश्‍वर मंदिर (Someshwar Temple) में मंगलवार को ब्रह्मकलशोत्‍सव मनाया जा रहा है. ऐसे में वहां इसमें शामिल होने के लिए बड़ी संख्‍या में भक्‍त मंदिर पहुंच गए. ऐसा तब हुआ जब राज्‍य में कोरोना को लेकर बेहद सख्‍ती की जा रही है. मंदिर का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें मंदिर में भक्‍तों की भीड़ दिख रही है.







    समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से जारी किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि मंदिर में संगीत बज रहा है. साथ ही बड़ी संख्‍या में भक्‍त मंदिर के परिसर में मौजूद हैं. ये भक्‍त मंदिर में चल रहे ब्रह्मकलशोत्‍सव में हिस्‍सा ले रहे हैं. इस दौरान ना तो सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन किया गया और ना ही मास्‍क का.

    बता दें कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों को नियंत्रित करने के प्रयास के तहत कर्नाटक सरकार ने मंगलवार की रात से राज्य भर में 14 दिनों के लिए लॉकडाउन लगाने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा था कि कोविड-19 को नियंत्रित करने के लिए कड़े कदम उठाए जाएंगे.

    मंगलवार रात से अगले 14 दिनों के लिए पूरे राज्य में लॉकडाउन हेगा. इस दौरान कोई भी सार्वजनिक परिवहन सेवा नहीं चलेगी. हालांकि जरूरी सेवाओं और अंतर जिला व अंतरराज्‍यीय परिवहन जारी रहेगा.undefined

    Tags: Coronavirus, COVID 19, Karnataka

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर