ओडिशा में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

ओराम ने कहा, 'धर्मेंद्र प्रधान ओडिशा में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के दावेदार होंगे. हम उनके नेतृत्व में आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

भाषा
Updated: November 27, 2018, 9:32 PM IST
ओडिशा में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान
पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (फाइल फोटो)
भाषा
Updated: November 27, 2018, 9:32 PM IST
भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम ने मंगलवार को कहा कि पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ओडिशा में पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे. दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में ओडिशा कैडर की आईएएस अधिकारी अपराजिता सारंगी के भगवा पार्टी में शामिल होने के बाद ओराम ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान यह जानकारी दी.

ओराम ने कहा, 'धर्मेंद्र प्रधान ओडिशा में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के दावेदार होंगे. हम उनके नेतृत्व में आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. हमारा लक्ष्य नवीन पटनायक को सत्ता से बेदखल करना और राज्य में गैर ओडिशा नौकरशाहों के शासन को खत्म करना है.'

2000 एकड़ जमीन को लेकर झारखंड-ओडिशा में विवाद, 56 साल में 8 प्रयासों के बावजूद नहीं निकला हल

सारंगी के भाजपा में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर केंद्रीय जनजातीय कार्य मंत्री ने कहा कि वह पार्टी में प्राथमिक सदस्य के तौर पर शामिल हुई हैं. पार्टी के दो वरिष्ठ नेताओं- राउरकेला के विधायक दिलीप रे और पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य बिजय महापात्रा के भाजपा से इस्तीफा देने की अटकलों पर ओराम ने कहा कि यदि वह ऐसा करते हैं तो उनका जाना पार्टी के लिए 'बड़ा नुकसान' होगा.

ओडिशा: भैंस को बचाने के चक्कर में महानदी में गिरी बस, 12 की मौत, 49 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2018, 9:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...