Assembly Banner 2021

पंजाब: ढोंगी बाबा ने रेप के बाद की युवती की हत्या, थैले में डालकर शव खेत में फेंका

पुलिस ने ढोंगी बाबा को गिरफ़्तार कर उस पर हत्या का मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने ढोंगी बाबा को गिरफ़्तार कर उस पर हत्या का मामला दर्ज किया है.

Punjab Crime News: जिस युवती 22 वर्षीय युवती का उसने रेप करने के बाद कत्ल (Murder) किया वह 26 फरवरी से लापता थी. युवती के पिता ने 28 फरवरी को उसके अपहरण की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 6, 2021, 11:34 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के लुधियाना (Ludhiana) से एक ढोंगी बाबा की काली करतूतों से जुड़ा मामला सामने आया है। यहां एक बाबा ने 22 वर्षीय युवती का रेप करने के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद बाबा ने शव को प्लास्टिक के थैले में डाल कर गांव के खेत में फेंक दिया. पुलिस ने ढोंगी बाबा को गिरफ़्तार कर उस पर हत्या का मामला दर्ज किया है.

घर से लापता थी युवती
पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम संबोध दास है। वह वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जिला रायबरेली के गांव आसा रसीदपुर का निवासी है. एडीसीपी समीर वर्मा (Sameer Verma) ने बताया कि संबोध दास दुगरी फेज तीन के एलआइजी फ्लैट में रह रहा था. वह फुलांवाल एन्क्लेव के काली माता मंदिर के पास एक आश्रम भी चला रहा था.

जिस युवती 22 वर्षीय युवती का उसने रेप करने के बाद कत्ल किया वह 26 फरवरी से लापता थी. युवती के पिता ने 28 फरवरी को उसके अपहरण की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. युवती ऑटोमोबाइल कंपनी में मैनेजर थी. लॉकडाउन में नौकरी चले जाने के कारण वह रोजगार की तलाश में 26 फरवरी को फिरोज गांधी मार्केट गई थी, लेकिन घर वापिस नहीं लौटी थी.
यह भी पढ़ें: Kota News: कोचिंग सिटी में बदमाशों ने मचा रखी है लूटपाट, एक ही रात में लूट की दो वारदात



ऐसे खुला राज
जांच के दौरान दौरान पुलिस ने युवती के फोन नंबर आखिरी कॉल को ट्रेस किया. जिसमें उसके एक दोस्त का नंबर था. पुलिस जांच करते हुए उस युवक तक पहुंची. युवक ने बताया कि वह बाइक से उसे 26 फरवरी की शाम को बाबा के आश्रम के बाहर छोड़ आया था. युवती के माता-पिता का बाबा के पास आना जाना था. बाबा युवती के घर वालों का भी गुमराह कर रहा था.

पुलिस ने जब बाबा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने दाद गांव के एक खेत से युवती के शव को बरामद कर लिया.पुलिस ने बताया कि ढ़ोंगी बाबा संबोध दास वर्ष 1991 में घर से भागकर लुधियाना आ गया था. उसके पहचान पत्र दुगरी फेस-तीन के हैं. करीब छह साल से वह दुगरी से फुलांवाल इंक्लेव स्थित प्लाट में आश्रम बनाकर रह रहा था. वह अपने आप को कबीर भक्त कहता था और लोगों से ठगी कर रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज