अधीर रंजन का ममता पर हमला, बोले-दीदी को लगता है कि वो दाऊद, लश्कर के वोट हासिल कर सकती हैं

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन उत्तर दिनाजपुर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. (फोटो साभारः ANI)

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन उत्तर दिनाजपुर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. (फोटो साभारः ANI)

कांग्रेस सांसद ने कहा, दीदी को लगता है कि वो दाऊद, लश्कर-ए-तैयबा और जेएम से वोट हासिल कर सकती हैं. ममता बनर्जी पर प्रहार करते हुए चौधरी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष के लिए सिर्फ वोट मायने रखता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 8:25 PM IST
  • Share this:

कोलकाता. कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी (Congress MP Adhir R Chowdhury ) ने एक बार फिर टीएमसी अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधा है. उत्तर दिनाजपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'दीदी' को भतीजे को बचाने के लिए भाइयों की जरूरत है. पहले सुवेन्दु दा को निकाल दिया और अब बिमल दा हैं. दीदी को लगता है कि वो दाऊद, लश्कर-ए-तैयबा और जेएम से वोट हासिल कर सकती हैं. ममता बनर्जी पर प्रहार करते हुए चौधरी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष के लिए सिर्फ वोट मायने रखता है.

दरअसल, पश्चिम बंगाल सरकार के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि शुभेंदु अधिकारी सीएम ममता बनर्जी से नाराज चल रहे थे. जिसके बाद उन्होंने बगावती तेवर अपना लिए थे. शुभेंदु अधिकारी के पद से इस्तीफा देने से ही विपक्ष ममता पर हावी हो गया है.


आत्मघाती राजनीति चयन के करने का आरोप
इससे पहले अधीर रंजन चौधरी ने आरोप लगाया था कि गोरखा जनमुक्ति मोर्चा (जीजेएम) के नेता बिमल गुरुंग का समर्थन लेकर तृणमूल कांग्रेस ने 'आत्मघाती राजनीति' का चयन किया है. साथ ही आश्चर्य जताया कि ममता बनर्जी वोट बटोरने के लिए कथित तौर पर कुख्यात अपराधी दाउद इब्राहिम या आतंकी संगठन अलकायदा से भी चुनावी तालमेल कर सकती हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज