मार्केट में आया अनोखा मास्क, लगाने के बाद भी नहीं छिपेगा आपका चेहरा!

मार्केट में आया अनोखा मास्क, लगाने के बाद भी नहीं छिपेगा आपका चेहरा!
इन मास्क की कीमत महज 50 रुपये है.

अनोखे मास्क बेचने वाले फोटोग्राफर बिल्लू कहते हैं, "इस कस्टमाइज़्ड फेस प्रिंट मास्क को बनाने में केवल 10-15 मिनट लगते हैं. हम इसे केवल 50 रुपये में बेच रहे हैं."

  • Share this:
गांधीनगर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण स्वास्थ्य मंत्रालय ने मास्क (Mask) को अनिवार्य कर दिया है. बाजार, कॉलेज, ऑफिस या ट्रैवल करते वक्त लोगों को मास्क पहनना जरूरी है. वैसे तो बाजार में कई तरह के मास्क मौजूद हैं, लेकिन लोगों को समस्या ये आती है कि इस मास्क के पीछे व्यक्ति का चेहरा पूरी तरह से छिप जाता है और लोग पहचान नहीं पाते कि मास्क के पीछे कौन है. अगर आप भी मास्क के पीछे छिपे हुए हैं और नहीं पहचाने जाने को लेकर परेशान हैं, तो आपकी समस्या का हल मिल गया है.

COVID-19 संकट के चलते मास्क बनाने वाले भी काफी क्रिएटिव हुए हैं और लोगों की परेशानी को ध्यान में रखते हुए बाजार में जो सबसे नई पेशकश सामने आई है, वो हैं आपके चेहरे वाले फेस मास्क. इससे ज्यादा और क्या चाहिए? इन मास्क पर लोगों के चेहरे छपे हैं, जो अपने आप में अनोखा है.

मास्क पर छपता है व्यक्ति का चेहरा
गुजरात के गांधीनगर में एक फोटोग्राफर मास्क पर लोगों के चेहरे प्रिंट करके बेच रहा है. इस तरह के अनोखे मास्क बेचने वाले फोटोग्राफर बिल्लू कहते हैं, "इस कस्टमाइज़्ड फेस प्रिंट मास्क को बनाने में केवल 10-15 मिनट लगते हैं. हम इसे केवल 50 रुपये में बेच रहे हैं."





लोगों को आ रहे हैं पसंद
खास बात ये है कि बिल्लू द्वारा बनाए जा रहे इन मास्क को लोग खूब पंसद कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि ये मास्क चेहरे को पूरी तरह ढकते भी हैं और आपका चेहरा भी लोगों को नजर आता है.

 

ये भी पढ़ेंः-
भैंसा ने ऐसे लिया अपने ऊपर जुल्म करने वालों से बदला, Video देख कहेंगे, 'शाबाश'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज