Home /News /nation /

dilip ghosh comment against mamata triggers row tmc demands action against bjp leader

टीएमसी ने उठाई दिलीप घोष की गिरफ्तारी की मांग, ममता बनर्जी पर की थी विवादित टिप्पणी

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष की ममता बनर्जी के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी पर टीएमसी ने नाराज़गी जताई है. (फोटो- @DilipGhoshBJP)

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष की ममता बनर्जी के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी पर टीएमसी ने नाराज़गी जताई है. (फोटो- @DilipGhoshBJP)

Dilip Ghosh comment against Mamata Banerjee: डायमंड हार्बर से सांसद अभिषेक बनर्जी ने पूर्व प्रदेश भाजपा प्रमुख दिलिप घोष की टिप्पणी पर हैरानी जताई. साथ ही उन्होंने घोष को गिरफ्तार कराने की मांग उठाई.

कोलकाता.भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने नाराज़गी जताई है. पार्टी के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने बुधवार को उनकी गिरफ्तारी की मांग की.

घोष ने ‘इंडिया टुडे ईस्ट कॉनक्लेव’ में एक सत्र के दौरान पिछले राज्य विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी के ‘बांग्लार मेये’ (बंगाल की बेटी) अभियान और बाद में गोवा के चुनाव में तटीय राज्य से अपना संबंध बताने के संदर्भ में मुख्यमंत्री के खिलाफ कुछ कथित आपत्तिजनक टिप्पणियां कर दीं.

डायमंड हार्बर से सांसद अभिषेक बनर्जी ने पूर्व प्रदेश भाजपा प्रमुख की टिप्पणी पर हैरानी जताते हुए ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से घोष को गिरफ्तार कराने की मांग की और भाजपा से पूछा कि क्या पार्टी के नेता देश की एकमात्र मौजूदा महिला मुख्यमंत्री के बारे में इस तरह बात करते हैं?

तृणमूल कांग्रेस की सांसद काकोली घोष दस्तीदार ने भी इस वीडियो पर हैरानी व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि इस तरह के अपशब्दों का इस्तेमाल एक राजनीतिक व्यक्ति द्वारा एक महिला के खिलाफ नहीं किया जा सकता है, जो देश की एकमात्र महिला मुख्यमंत्री होती है.दस्तीदार ने कहा कि उन्होंने घोष की “गलत” टिप्पणी और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग के विरोध में काला बिल्ला पहना हुआ है. प्रतिक्रिया के लिए राज्य के भाजपा नेताओं से तत्काल संपर्क नहीं हो सका.

Tags: Dilip Ghosh, Mamta Banarjee

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर