बंगाल BJP प्रमुख दिलीप घोष के बिगड़े बोल, कहा- सुधर जाएं ममता दीदी के लोग वरना भेज दिए जाएंगे श्मशान

दिलीप घोष ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है.
दिलीप घोष ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है.

West Bengal Assembly Elections 2021: दिलीप घोष ने कहा कि "मैं ममता दीदी के लोग जो शरारत करते हैं उनसे कहना चाहता हूं कि वह 6 महीने में खुद को ठीक कर लें, नहीं तो उनके हाथ, पैर, पसलियां और सिर तोड़ दिए जाएंगे."

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 9:20 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिसके चलते विवाद खड़ा हो सकता है. दिलीप घोष ने कहा ममता दीदी के लोगों को बताना चाहता हूं कि वह छह महीने में ठीक हो जाएं. दिलीप घोष ने कहा कि "मैं ममता दीदी के लोग जो शरारत करते हैं उनसे कहना चाहता हूं कि वह 6 महीने में खुद को ठीक कर लें, नहीं तो उनके हाथ, पैर, पसलियां और सिर तोड़ दिए जाएंगे. घोष ने कहा कि आपको घर जाने से पहले आपको अस्पताल जाना होगा. दिलीप घोष ने कहा कि अगर उनकी शरारत बढ़ती है तो उन्हें श्मशान भेज दिया जाएगा."

हिंदुस्तान टाइम्स की एक खबर के मुताबिक दिलीप घोष ने रविवार को हल्दिया में एक जनसभा में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को "साड़ी पहने हुए हिटलर" करार दिया. घोष ने यह भी दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा 200 सीटें जीतेगी. दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि उनका नाम इतिहास में साड़ी पहनने वाली हिटलर के तौर पर लिखा जाएगा. कुछ भी हो बीजेपी आगे बढ़ने से रुकेगी नहीं.


कुछ दिन पहले ही अमित शाह ने किया था बंगाल दौरा
बता दें 2021 में होने वाले बंगाल विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. कुछ दिन पहले ही केंद्रीय अमित शाह ने बंगाल का दौरा किया था. भाजपा के अभियान को धार देते हुए केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के शीर्ष नेता अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस सरकार के पतन की शुरुआत हो चुकी है. शाह ने राज्य में कुल 294 सीटों में से पार्टी के लिए 200 सीटें जीतने तथा राज्य में सत्ता में आने का लक्ष्य निर्धारित किया है.



ये भी पढ़ें- हाइड्रोलिक रिसाव के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर विमान की इमरजेंसी लैंडिग

केंद्रीय गृह मंत्री ने गुरुवार को कहा कि वह पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ भारी रोष को महसूस कर रहे हैं और इस सरकार के पतन की शुरुआत हो चुकी है. शाह ने लोगों का आह्वान किया कि ‘सोनार बांग्ला’ के सपने को मूर्त रूप देने के लिए भाजपा को अगली सरकार बनाने का मौका दें.

पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे के लिए पहुंचे शाह ने भाजपा सदस्यों की ‘हत्या’ को लेकर तृणमूल कांग्रेस सरकार की आलोचना की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज