मॉक ड्रिल में ट्रेनर ने छात्रा को दूसरी मंजिल से दिया धक्का, सिर टकराने से हुई मौत

19 वर्षीय एन. लोगेश्वरी मॉक ड्रिल के तहत कॉलेज के दूसरे फ्लोर से कूदना नहीं चाहती थीं लेकिन ट्रेनर आर अरुमगम ने उन्हें धक्का दे दिया. इस दौरान छात्रों का एक समूह लोगेश्वरी के लिए नीचे जाल लेकर खड़ा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 13, 2018, 12:08 PM IST
  • Share this:
तमिलनाडु स्थित कोयंबटूर के एक कॉलेज में मॉक ड्रिल के दौरान हुई लापरवाही में एक छात्रा की जान चली गई. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार छात्रा को एक ट्रेनर ने कॉलेज की दूसरी मंजिल के छज्जे से धक्का दिया. इस प्रक्रिया के दौरान उन्हें चोट आई और उनकी मौत हो गई. गुरुवार को हुई इस घटना में ट्रेनर को हिरासत में ले लिया गया है.

19 वर्षीय एन. लोगेश्वरी मॉक ड्रिल के तहत कॉलेज के दूसरे फ्लोर से कूदना नहीं चाहती थीं लेकिन ट्रेनर आर अरुमगम ने उन्हें धक्का दे दिया. इस दौरान छात्रों का एक समूह लोगेश्वरी के लिए नीचे जाल लेकर खड़ा था. लोगेश्वरी को धक्का लगने के बाद उनका सिर छज्जे से टकराया और उन्हें गंभीर चोट लगी. वह जाल तक पहुंच गईं और इसके तुरंत बाद छात्रा को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित क दिया.

कोवई कलाई मंगल कॉलेज ऑफ आर्ट्स और साइंस के प्रशासन ने पुलिस को जानकारी दी कि यह मॉक ड्रिल राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) की ओर से कराया गया था. तमिलनाडु के उच्च शिक्षा मंत्री के. पोनमुदी ने कहा कि इस मामले की जांच कराई जाएगी और जो भी आरोपी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.



यह भी पढ़ें: नानी के दुर्घटना में घाय़ल होने से दुखी युवती ने आग लगाकर जान दी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading