हिमाचल में उपचुनावों की तैयारियां तेज, दिल्ली में अमित शाह से मिले CM जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा के उपचुनाव होने वाले हैं. इसी मुद्दे पर जयराम ठाकुर बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से चर्चा के लिए दिल्ली पहुंचे हैं.

हिमाचल प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा के उपचुनाव होने वाले हैं. इसी मुद्दे पर जयराम ठाकुर बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से चर्चा के लिए दिल्ली पहुंचे हैं.

Himachal Pradesh CM Jai Ram Thakur on Delhi visit: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कहना है कि राज्य के विभिन्न योजनाओं को लेकर उनकी केंद्रीय मंत्रियों के साथ चर्चा हुई है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ उनकी कल शाम मुलाकात हुई थी और आज सुबह केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के साथ मुलाकात हुई.

  • Share this:

नई दिल्ली. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Himachal Pradesh CM Jai Ram Thakur) दिल्‍ली दौरे पर हैं. दिल्ली दौरे के दूसरे दिन मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने गृहमंत्री अमित शाह समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की. न्यूज18 इंडिया ने जयराम ठाकुर से एक्सक्लूसिव बातचीत की. उन्होंने बताया कि उनके दिल्ली दौरे के दौरान शीर्ष नेतृत्व के साथ प्रदेश में होने वाले लोकसभा उपचुनाव और विधानसभा उपचुनाव को लेकर के चर्चा हुई.

गौरतलब तलब है कि मंडी लोकसभा सीट से सांसद रामस्वरूप शर्मा के निधन के बाद वहां उपचुनाव होने हैं. इसके साथ ही जुब्बल-कोटखाई से भाजपा विधायक नरेंद्र बरागटा के निधन के बाद अब प्रदेश में तीन जगह जगह उपचुनाव होंगे.

मंत्रियों और विधायकों के परफॉर्मेंस पर हुई चर्चा

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कहना है कि उनकी शीर्ष नेतृत्व के साथ मंत्रियों और विधायकों के परफॉर्मेंस को लेकर के भी चर्चा हुई. उन्होंने कहा, 'जब भी मैं दिल्ली आता हूं तो केंद्रीय नेतृत्व के साथ राज्य के विषयों पर भी चर्चा होती है.' हालांकि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की इस मुद्दे पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से चर्चा होनी अभी बाकि है.
ये भी पढ़ेंः- दिल्ली अनलॉक 2.0 में बोले व्यापारी, Odd-Even से बढ़ी परेशानी, फॉर्मूला से बढ़ रहा कन्फ्यूजन


राज्य की योजनाओं पर हुई चर्चा



हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कहना है कि राज्य के विभिन्न योजनाओं को लेकर उनकी केंद्रीय मंत्रियों के साथ चर्चा हुई है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ उनकी कल शाम मुलाकात हुई थी और आज सुबह केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के साथ मुलाकात हुई. केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ भी उनकी आज अपराहन बैठक है. जयराम रमेश का कहना है कि केंद्रीय मंत्रियों के साथ उनकी मुलाकात राज्य के विभिन्न योजनाओं को लेकर के हुई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज