मीडिया पर फूटा दिशा सालियन की मां का गुस्सा, बोलीं- 'वह हमारी इकलौती संतान थी, उसे बदनाम मत करो'

मीडिया पर फूटा दिशा सालियन की मां का गुस्सा, बोलीं- 'वह हमारी इकलौती संतान थी, उसे बदनाम मत करो'
दिशा सालियन ने कथित तौर पर 8 जून को मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. (photo credit: instagram/@disha265)

दिशा सालियन (Disha Salian) के परिवार ने इन खबरों से साफ इनकार किया है. दिशा के परिवार के मुताबिक, दिशा और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बीच कोई संबंध नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 5:58 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से कुछ दिन पहले ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियन (Disha Salian) ने कथित तौर पर मलाड की एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. एक्टर की एक्स मैनेजर ने 8 जून को आत्महत्या कर अपनी जान दे दी थी. जिसके कुछ दिनों बात (14 जून) को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई (Mumbai) के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए. ऐसे में एक्टर की और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की मौत को जोड़कर देखा जा रहा है. लेकिन, दिशा सालियन (Disha Salian) के परिवार ने इन खबरों से साफ इनकार किया है. दिशा के परिवार के मुताबिक, दिशा और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बीच कोई संबंध नहीं है.

ऐसे में हाल ही में सेलिब्रिटी मैनेजर (Disha Salian) के पिता ने मुंबई पुलिस में मीडिया के खिलाफ उन्हें परेशान करने और उनकी बेटी को लेकर झूठी खबरें फैलाने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी और अब दिशा की मां ने भी मीडिया, सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों के जरिए फैल रही खबरों पर नाराजगी जाहिर की है. दिशा की मां वसंती सालियन के मुताबिक, उनकी बेटी और सुशांत सिंह राजपूत की मौत में कोई संबंध नहीं है.

ये भी पढ़ेंः रिया से ED की पूछताछ के बाद कृति सेनन ने सुशांत के लिए लिखा पोस्ट- 'सच, सूरज की तरह होता है'



हिंदी न्यूज चैनल आज तक से बात करते हुए दिशा की मां ने दिशा और सुशांत की मौत में कनेक्शन को लेकर कहा- 'दिशा हमारी इकलौती बेटी थी. जिसे हमने खो दिया. अब जब वह इस दुनिया में नहीं है तो लोग उसकी छवि खराब कर रहे हैं. वह हमें इस तरह से परेशान करके हमें मार देना चाहते हैं.'
Bollywood, Sushant Singh Rajput, Disha Salian, Police, Police Investigation, Maharashtra
सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियन


उन्होंने आगे कहा- 'सबसे पहले मैं भारत के सभी लोगों से, मीडिया, सोशल मीडिया, यूट्यूब सभी से कहना चाहती हूं कि कुछ गलत है. सभी खबरें झूठी और अफवाह हैं. मैंने अपनी एकमात्र संतान खो दी, लेकिन अब ये मीडिया-सोशल मीडिया हमें मार देगी. इसलिए अब मैं सुप्रीम कोर्ट से अपील करना चाहती हूं, कि ये सब रोकें.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज