नंदीग्राम रिजल्ट पर विवाद, TMC बोली-गिनती जारी, BJP ने किया शुभेंदु की जीत का दावा

नंदीग्राम सीट पर कांटे की टक्कर जारी है. (फाइल फोटो)

नंदीग्राम सीट पर कांटे की टक्कर जारी है. (फाइल फोटो)

सुबह से जारी काउंटिंग में शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने लीड बनाई फिर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) भी आगे रहीं. फिर खबर आई कि ममता बनर्जी 1200 वोट से चुनाव जीत गई हैं. लेकिन अब बीजेपी का दावा है कि शुभेंदु अधिकारी चुनाव जीत गए हैं.

  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम सीट (Nandigram Seat) पर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और शुभेंदू अधिकारी (Suvendu Adhikari) के बीच कांटे की टक्कर हो रही है. सुबह से जारी काउंटिंग में शुभेंदु अधिकारी ने लीड बनाई फिर ममता बनर्जी भी आगे रहीं. फिर खबर आई कि ममता बनर्जी 1200 वोट से चुनाव जीत गई हैं. लेकिन अब बीजेपी का दावा है कि शुभेंदु अधिकारी चुनाव जीत गए हैं.

तृणमूल कांग्रेस ने ट्वीट कर रहा है कि अभी नंदीग्राम में वोटों की गिनती जारी है, इसलिए किसी भी तरह का भ्रम न फैलाया जाए. हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में हार को स्वीकार कर ली है. ममता बनर्जी ने कहा, नंदीग्राम के बारे में चिंता मत करिए. मैंने नंदीग्राम में सघंर्ष किया क्योंकि मैं एक आंदोलन लड़ी. यह ठीक है. नंदीग्राम के लोग जो चाहें फैसला करने दीजिए, मैं इसे स्वीकार करती हूं. मैंने बुरा नहीं माना. हमने 221 से अधिक सीटें जीतें और बीजेपी चुनाव हारी है.

Youtube Video


'नंदीग्राम की मतगणना पूरी नहीं हुआ है. कृपया कयास न लगाएं'
एक ओर मुख्यमंत्री बनर्जी ने अपनी हार को स्वीकार कर लिया है. वहीं, पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अभी मतदान जारी होने की बात कही जा रही है. ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस ने ट्वीट किया है कि नंदीग्राम की मतगणना पूरी नहीं हुआ है. कृपया कयास न लगाएं.

अमित मालवीय ने किया ट्वीट

बीजेपी के आईटी डिपार्टमेंट के हेड अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा है- ये बड़ी जानकारी है. ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव हार गई हैं. बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी 1622 वोट से चुनाव जीत गए हैं. क्या इस बुरी हार के बाद ममता के पास क्या नैतिक अधिकार है कि वो मुख्यमंत्री बनी रहें? उनकी हार टीएमसी की जीत को खराब कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज