लाइव टीवी

आज भी दिल्ली की अदालतों में वकील नहीं करेंगे काम

भाषा
Updated: November 6, 2019, 5:20 AM IST
आज भी दिल्ली की अदालतों में वकील नहीं करेंगे काम
दिल्ली में वकील और पुलिस के बीच हुई झड़प हुई थी.

पुलिस (Police) के साथ झड़प को लेकर जारी वकीलों की हड़ताल फिलहाल जारी है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में ऑल बार एसोसिएशनों की समन्वय समिति ने मंगलवार को कहा कि हड़ताल खत्म करने की बार काउंसिल ऑफ इंडिया की अपील के बाद भी वकील बुधवार को काम का बहिष्कार जारी रखेंगे.

सभी जिला अदालतों के बार एसोसिएशन के समन्वय समिति के सचिव धीर सिंह कसाना ने कहा कि दिल्ली की सभी जिला अदालतों में वकील कल भी काम से दूर रहेंगे. उन्होंने कहा कि आंदोलन की सफलता सुनिश्चित करने के लिए सभी से अनुरोध है कि आंदोलन को शांतिपूर्वक बनाए रखें जाए.

गिरफ्तारी तक जारी रहेगी हड़ताल
समन्वय समिति के अध्यक्ष महावीर शर्मा ने वकीलों के कथित हमले के खिलाफ मंगलवार को हजारों पुलिसकर्मियों द्वारा विरोध प्रदर्शन किए जाने की निंदा की और कहा कि जब तक 'दोषी अधिकारियों' को गिरफ्तार नहीं किया जाता, तब तक हड़ताल जारी रहेगी.

उन्होंने कहा, 'जब तक न्याय नहीं मिलता, तब तक हड़ताल जारी रहेगी. वादियों को आसानी से अदालत में जाने दिया जाएगा, लेकिन वकील सुनवाई में पेश नहीं होंगे. पुलिसकर्मी कल अदालत परिसर में मौजूद रहें; हमें इससे कोई समस्या नहीं है. हम सोमवार की घटना की निष्पक्ष जांच चाहते हैं.'

यह भी पढ़ें:  दिल्ली पुलिस के प्रोटेस्ट से केंद्र ‘नाखुश', शीर्ष अधिकारी रडार पर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 5:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...