लाइव टीवी

पीएम मोदी ने कर्मचारियों से कहा, पीएमओ सरकारी तंत्र के लिए आदर्श की तरह काम करे

News18Hindi
Updated: October 31, 2019, 12:05 AM IST
पीएम मोदी ने कर्मचारियों से कहा, पीएमओ सरकारी तंत्र के लिए आदर्श की तरह काम करे
PMO के कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी.

‘दिवाली मिलन’ (diwali Milan) कार्यक्रम के दौरान पीएमओ (PMO)में कार्यरत कर्मियों को मोदी ने संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि सरकार की ओर से किए गए परिवर्तनकारी कार्य उनके अथक प्रयास और नियमित कोशिश से संभव हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2019, 12:05 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कर्मचारियों से कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय/पीएमओ (PMO) पूरे सरकारी तंत्र के लिए आदर्श की तरह काम करे और अन्य मंत्रालयों को रास्ता दिखाने के लिए प्रेरणा एवं नेतृत्व प्रदान करे. अपने आवास पर आयोजित ‘दिवाली मिलन’ (diwali Milan) कार्यक्रम के दौरान पीएमओ (PMO)में कार्यरत कर्मियों को मोदी ने संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि सरकार की ओर से किए गए परिवर्तनकारी कार्य उनके अथक प्रयास और नियमित कोशिश से संभव हुआ है.

पीएमओ की ओर से जारी बयान के मुताबिक प्रधानमंत्री ने कर्मचारियों से गत वर्ष किए गए काम का आकलन करने और आने वाले साल के लिए और अधिक ऊंचे लक्ष्य तय करने को कहा. प्रधानमंत्री ने कहा कि पीएमओ पूरे सरकार के लिए आदर्श की तरह काम करे.


उन्होंने कहा कि पीएमओ केवल कार्यकारी नहीं है बल्कि अन्य को प्रेरित करता है और नेतृत्व करता है. मोदी ने कर्मचारियों से अपनी नैतिकता एवं प्राथमिकता के जरिये सरकार के अन्य हिस्सों के लिए प्रेरणा बनने का आह्वान किया. उन्होंने 2022 में देश की आजादी के 75 साल पूरे होने के अवसर पर पूरे किए जाने वाले लक्ष्यों को रेखांकित किया.
Loading...

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी में जवानों के साथ दिवाली मनाया था. उन्होंने पंजाब स्थित पठानकोट हवाई ठिकाने पर वायुसेना एवं थलसैन्य कर्मियों को संबोधित किया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 11:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...