लाइव टीवी
Elec-widget

हाई ब्लडप्रेशर के चलते शिवकुमार को अस्पताल में कराया गया भर्ती

News18Hindi
Updated: November 12, 2019, 12:57 PM IST
हाई ब्लडप्रेशर के चलते शिवकुमार को अस्पताल में कराया गया भर्ती
मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी शिवकुमार को हाई ब्लडप्रेशर के कारण अस्पताल में किया भर्ती

शिवकुमार (D K Shivakumar) को हाई ब्लडप्रेशर (High Blood Pressure) के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया. शिवकुमार को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में हाल ही में कोर्ट से जमानत मिली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2019, 12:57 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में गिरफ्तार किये वरिष्ठ कांग्रेस नेता डी. के. शिवकुमार (D K Shivakumar) को हाई ब्लडप्रेशर (High Blood Pressure) के कारण मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया. शिवकुमार को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में हाल ही में कोर्ट से जमानत मिली है. वह दिल्ली की एक जेल में बंद थे. वह 24 अक्टूबर तक तिहाड़ जेल में बंद थे, 26 अक्टूबर को यहां पहुंचे शिवकुमार का समर्थकों और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया था.

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि शिवकुमार ने सोमवार रात बेचैनी होने लगी और पीठ में दर्द की शिकायत भी हुई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने शिवकुमार को तीन दिन तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है और परिवार के सदस्यों से कहा है कि वे अभी उन्हें किसी से मिलने नहीं दें.

शिवकुमार को इस महीने की शुरुआत में भी मधुमेह संबंधी जटिलताओं, उच्च रक्तचाप, पीठ दर्द और सीने में दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था.


Loading...

शिवकुमार को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 3 सितंबर को गिरफ्तार किया था. शिवकुमार को पिछले महीने दिल्ली हाईकोर्ट से 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत मिली है. कांग्रेस नेता की जमानत याचिका को ट्रायल कोर्ट ने खारिज कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने जमानत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

शिवकुमार को 50 दिन की हिरासत के बाद दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा दी गई सशर्त जमानत पर 24 अक्टूबर को तिहाड़ जेल से रिहा किया गया. वह धनशोधन रोकथाम अधिनियम, 2002 के तहत एक मामले में हिरासत में थे. यह मामला आयकर विभाग ने दायर किया था, जिसने अगस्त 2017 में उनके नई दिल्ली स्थित फ्लैट से 8.6 करोड़ रुपये नकद जब्त किए थे. (भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें : जासूसी के आरोपी पूर्व सैन्यधिकारी ने तिहाड़ जेल में किया सुसाइड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 12:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...