लाइव टीवी

सांसद फोन उपहार मामला: DK शिवकुमार ने जांच एजेंसियों को दिया ये जवाब

भाषा
Updated: October 27, 2019, 7:16 PM IST
सांसद फोन उपहार मामला: DK शिवकुमार ने जांच एजेंसियों को दिया ये जवाब
डीके शिवकुमार ने उपहार में फोन देने के मामले को लेकर आयकर विभाग पर निशाना साधा

डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) ने कहा, ‘जिन लोगों को मैंने उपहार में फोन दिए तो तीन लोगों ने छोड़कर उन्हें बाकी ने स्वीकार कर लिया.’

  • Share this:
बेंगलुरु. कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) ने कुछ सांसदों को उपहार में फोन (Phone) देने के लिए खुद को नोटिस भेजे जाने पर रविवार को जांच एजेंसियों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिन्हें उपहार मिले, उन्हें नोटिस नहीं भेजा गया.

शिवकुमार  (DK Shivakumar) को कथित धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने तीन सितंबर को गिरफ्तार किया था और उन्हें तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में न्यायिक हिरासत में रखा गया है. शनिवार को जमानत मिलने के बाद वह दिल्ली से बेंगलुरु पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ.

शिवकुमार ने पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा, "सिंचाई मंत्री होने के नाते मुझे कई मुद्दों को निपटाना होता था. कुछ लोगों ने मुझसे नए फोन देने के लिए कहा, और मैंने वो दिए. इसके तुरंत बाद मुझे आयकर विभाग का नोटिस मिला."

उन्होंने कहा, ‘नोटिस के बाद मैंने किसी और नहीं बल्कि निजी खाते से खर्च का ब्यौरा दिया.’ शिवकुमार ने कहा, ‘जिन लोगों को मैंने उपहार में फोन दिए तो तीन लोगों ने छोड़कर उन्हें बाकी ने स्वीकार कर लिया.’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 7:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...