तमिलनाडु में DMK विधायक निकले कोरोना पॉजिटिव, वेंटिलेटर पर रखा गया

तमिलनाडु में DMK विधायक निकले कोरोना पॉजिटिव, वेंटिलेटर पर रखा गया
तमिलनाडु में DMK विधायक निकले कोरोना पॉजिटिव (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संस्थान की ओर से जारी एक वक्तव्य में कहा गया कि डीएमके (DMK) के एक वरिष्ठ नेता को दो जून को अस्पताल में भर्ती किया गया था. डीएमके नेता की उम्र 61 वर्ष है.

  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu) में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. राज्य में गुरुवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) के सर्वाधिक 1,384 नए मामले सामने आए. जिससे राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 27,256 हो गई. इस बीच डीएमके का एक विधायक भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्हें सांस की गंभीर बीमारी से पीड़ित होने के कारण इस समय वेंटिलेटर पर रखा गया है. एक अस्पताल ने गुरुवार यह जानकारी दी.

डॉ रेला चिकित्सा केंद्र और संस्थान की ओर से जारी एक वक्तव्य में कहा गया कि पार्टी के एक वरिष्ठ नेता को दो जून को अस्पताल में भर्ती किया गया था. डीएमके नेता की उम्र 61 वर्ष है. अस्पताल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ इलनकुमारन कालियामूर्ति ने कहा कि नेता सांस की गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं और अस्पताल में भर्ती होने के समय उनकी जांच में कोविड-19 की पुष्टि हुई थी. विधायक डीएमके के जाने माने नेता हैं और यहां पार्टी के जिला सचिवों में से एक हैं.

राज्य में अब तक 220 लोगों की मौत



बता दें कि तमिलनाडु में कोरोना संक्रमण से गुरुवार को 12 और लोगों की मौत हो गई, जिसके बाद राज्य में इस संक्रमण से जान गंवाने वालों का आंकड़ा 220 पहुंच गया. स्वास्थ्य विभाग के एक बुलेटिन में कहा गया है कि नए मामलों में से 1,072 अकेले चेन्नई में सामने आये हैं जिसके बाद चेन्नई में कुल मामले बढ़कर 18,693 हो गए. राजधानी में एक दिन में सामने आने वाला यह सर्वाधिक आंकड़ा है.
गुरुवार को कुल 16,447 नमूनों की जांच की गई जो एक दिन में होने वाली सर्वाधिक जांच संख्या है. वहीं, आज 585 लोगों को ठीक होने के बाद विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई. राज्य में अब तक कुल 14,901 लोग इस संक्रमण से उबर चुके हैं जबकि 12,132 लोग अब भी उपचाराधीन हैं. नये मामलों में से 10 अन्य राज्यों से लौटे व्यक्तियों के हैं जबकि एक व्यक्ति कुवैत से लौटकर आया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज