DMK ने की पीएम मोदी की बायोपिक पर रोक की मांग, चुनाव आयोग को लिखी चिट्ठी

विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' अप्रैल के पहले हफ्ते में रिलीज होने वाली है.
विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' अप्रैल के पहले हफ्ते में रिलीज होने वाली है.

मुख्य चुनाव आयुक्त के साथ-साथ स्थानीय चुनाव अधिकारियों को लिखी इस चिट्ठी में उन्होंने मांग की है कि इस फिल्म की रिलीज पर कम से कम 19 मई को होने वाले अंतिम चरण के मतदान तक रोक लगा दी जाए.

  • Share this:
तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी द्रविड़ मुनेत्र कष्गम (डीएमके) के एक पदाधिकारी ने केंद्रीय चुनाव अधिकारियों को चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म की रिलीज पर फिलहाल के लिए रोक लगाने की मांग की है. विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' अप्रैल के पहले हफ्ते में रिलीज होने वाली है. ऐसे में पार्टी की दलील है कि यह फिल्म लोकसभा चुनावों में लोगों को प्रभावित कर सकती है.

कोयबंटूर स्थित पोलाची के जिला स्तरीय अधिकारी पीएस अरासू भूपति ने 21 मार्च को लिखी चिट्ठी में कहा, 'सिनेमा प्रचार का बड़ा जरिया साबित होती हैं.' मुख्य चुनाव आयुक्त के साथ-साथ स्थानीय चुनाव अधिकारियों को लिखी इस चिट्ठी में उन्होंने मांग की है कि इस फिल्म की रिलीज पर कम से कम 19 मई को होने वाले अंतिम चरण के मतदान तक रोक लगा दी जाए. हालांकि राज्य नेतृत्व की तरफ से फिलहाल इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- PM Narendra Modi बायोपिक का ट्रेलर रिलीज, बदले की बात करते दिखे 'पीएम'



तमिलनाडु में यूं तो बीजेपी की कोई खास पकड़ नहीं है, हालांकि इसने अपनी जड़ें बढ़ाने के लिए राज्य की सत्ताधारी एआईएडीएमके के साथ गठबंधन किया है. बीजेपी यहां की 39 लोकसभा सीटों में 5 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, वहीं अन्य सीटें एआईएडीएमके और पीएमके जैसी उसकी सहयोगी पार्टियों के खाते में गई है.
ये भी पढ़ें- पीएम मोदी की बायोपिक के पोस्‍टर में नाम देखकर भड़के जावेद अख्तर, ये है वजह

वहीं राज्य में अपनी खोई जमीन दोबारा हासिल करने की कोशिश में जुटी कांग्रेस ने डीएमके के साथ गठबंधन किया है और यहां की नौ सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज