मीडिया पर भड़के कुमारस्वामी, कहा- 'क्या हम कार्टून जैसे दिखते हैं'

एचडी कुमारस्वामी ने ये भी कहा कि ऐसी हरकतों को रोकने के लिए कानून लाने की जरूरत है. उन्होंने इस बात पर भी नाराज़गी जताई कि मीडिया बार-बार उनकी सरकार गिराने की बात कर रही है.

News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 1:34 PM IST
मीडिया पर भड़के कुमारस्वामी, कहा- 'क्या हम कार्टून जैसे दिखते हैं'
एचडी कुमारस्वामी (फ़ाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 1:34 PM IST
कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी इस बात से बेहद नाराज़ हैं कि न्यूज़ चैनल पर कथित रूप से उनका मज़ाक उड़ाया जा रहा है. उनका कहना है कि मीडिया ने नेताओं की अमहमियत बिल्कुल कम कर दी है और कॉमेडी शो में उनका मजाक उड़ाया जाता है.

मैसूर में कुमारस्वामी ने कहा, 'नेताओं के बारे में आप क्या सोचते हैं? आपको क्या लगता है बड़ी आसानी से आप हमारा मज़ाक उड़ा जा सकते हैं? आपको किसने ये अधिकार दिया है कि आप हमारा मज़ाक उड़ा सकते हैं. आपको क्या लगता है, क्या हम बेरोज़गार हैं? क्या हम कार्टून कैरेक्टर की तरह दिखते हैं.'



एचडी कुमारस्वामी ने ये भी कहा कि ऐसी हरकतों को रोकने के लिए कानून लाने की जरूरत है. उन्होंने इस बात पर भी नाराज़गी जताई कि मीडिया बार-बार उनकी सरकार गिराने की बात कर रही है. उन्होंने कहा, 'हमारी सरकार 23 मई को लोकसभा चुनाव नतीजे आने के बाद गिरने वाली नहीं है. हमलोगों ने मीडिया के दम पर सरकार नहीं बनाई है. बल्कि साढ़े छह करोड़ लोगों ने हमें सत्ता दी है.'

कहा जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत से कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस के लिए मुश्किलें खड़ी हो जाएगी. पहले से ही यहां सत्ता को लेकर बीजेपी और कांग्रेस-जेडीएस के बीच खींचतान चल रही है.

ये भी पढ़ें: EXIT POLL: इन तीन राज्यों में बीजेपी ने सबको किया हैरान

Poll of Exit Polls: हर किसी ने माना आएगा तो मोदी ही

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...