Home /News /nation /

दिल के मरीज का इलाज कर रहे डॉक्टर को आया हार्ट अटैक, दोनों की हुई मौत

दिल के मरीज का इलाज कर रहे डॉक्टर को आया हार्ट अटैक, दोनों की हुई मौत

जमीन पर गिरने के साथ ही डॉक्टर की मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

जमीन पर गिरने के साथ ही डॉक्टर की मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

Nizamabad Doctor Dies: डॉक्टर के दिल में पहले से ही स्टेंट था. जमीन पर गिरने के साथ ही डॉक्टर की मौत हो गई. इसके तुरंत बाद इलाजरत मरीज को निजामाबाद के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी भी मौत हो गई. डॉ. लक्ष्मण निजामाबाद सरकारी अस्पताल में सहायक प्रोफेसर थे और गांधारी में एक निजी क्लिनिक भी चला रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

    हैदराबाद. कामारेड्डी जिले में रविवार को दिल का दौरा पड़ने से एक डॉक्टर और उसके मरीज की मौत हो गई. सूत्रों के मुताबिक, सीने में गंभीर दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती हुए 48 वर्षीय मरीज के. जग्या नाइक का इलाज करने के दौरान डॉक्टर डी. लक्ष्मण गिर गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटना गांधारी के एक निजी नर्सिंग होम में हुई.

    डॉक्टर के दिल में पहले से ही स्टेंट था. जमीन पर गिरने के साथ ही डॉक्टर की मौत हो गई. इसके तुरंत बाद इलाजरत मरीज को निजामाबाद के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी भी मौत हो गई.

    डॉ. लक्ष्मण निजामाबाद सरकारी अस्पताल में सहायक प्रोफेसर थे और गांधारी में एक निजी क्लिनिक भी चला रहे थे. उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए उनके पैतृक स्थान ले जाया गया.

    Tags: Doctor, Hyderabad

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर