अपना शहर चुनें

States

अहमदाबाद: पत्‍नी को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में डॉक्‍टर और सास-ससुर गिरफ्तार

अहमदाबाद पुलिस ने की कार्रवाई. (File pic)
अहमदाबाद पुलिस ने की कार्रवाई. (File pic)

Ahmedabad: सुसाइड करने वाली महिला का नाम हर्षा पटेल है. उसका पति डॉक्‍टर हितेंद्र पटेल अहमदाबाद के सोला में स्थित देवम ऑर्थोपेडिक हॉस्पिटल में ऑर्थोपेडिक सर्जन है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 8:43 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में 9 फरवरी को एक 42 साल की महिला ने कथित तौर पर सुसाइड करके जान दे दी थी. इस महिला की ओर से लिखा गया एक सुसाइड नोट (Suicide) भी बरामद किया गया था. इसमें उसने अपने पति पर आरोप लगाया था कि उसने उससे शादी सिर्फ शारीरिक जरूरतें पूरी करने के लिए की थी. साथ ही ससुरालवालों पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया था. इसके बाद अब पुलिस एक्‍शन में आई और रविवार को महिला के डॉक्‍टर पति व उसके घरवालों को गिरफ्तार कर लिया.

सुसाइड करने वाली महिला का नाम हर्षा पटेल है. उसका पति डॉक्‍टर हितेंद्र पटेल अहमदाबाद के सोला में स्थित देवम ऑर्थोपेडिक हॉस्पिटल में ऑर्थोपेडिक सर्जन है. वहीं घाटलोडिया पुलिस ने उसे और उसके पिता मनु पटेल व मां सुभद्रा पटेल को गिरफ्तार किया है. इन सभी पर हर्षा को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप है.

पुलिस के अनुसार हर्षा और डॉक्‍टर हितेंद्र की पिछले साल शादी हुई थी. लेकिन उनके कोई बच्‍चा नहीं है. 9 फरवरी को हर्षा ने देवम हॉस्पिटल में पति से मिलने के बाद कथित तौर पर जहर खा लिया था. इसके बाद उसे सोला के सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

पुलिस ने जानकारी दी है कि हर्षा पटेल द्वारा कथित रूप से लिखा गया 18 पन्‍नो का सुसाइड नोट एक किताब के अंदर मिला है. इसमें उसने आरोप लगया है कि उसके पति ने उससे सिर्फ शारीरिक जरूरतों के लिए शादी की है. वहीं ससुरालवाले उसे दहेज के लिए परेशान करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज