डॉक्‍टर ने पीपीई किट उतारकर शेयर की तस्‍वीर, लोगों ने कहा आप पर है नाज़

डॉक्‍टर सोहिल की ये पीपीई किट उतारने के बाद की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. (फोटो सौजन्‍य- @DrSohil)

डॉक्‍टर सोहिल की ये पीपीई किट उतारने के बाद की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. (फोटो सौजन्‍य- @DrSohil)

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही तस्‍वीर (Photo Viral) डॉक्‍टर सोहिल की है. सोहिल ने इस तस्‍वीर को 28 अप्रैल को ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया था. इस तस्‍वीर को शेयर करने के साथ उन्‍होंने लिखा, गर्व है कि देश के लिए कुछ कर रहा हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 9:35 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा रखा है. हालात इतने खराब हो चुके हैं कि कोरोना से होने वाली मौत का आंकड़ा हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है. देश में अब तक 2 लाख से ज्‍यादा लोगों की कोरोना से जान जा चुकी है. देश के अस्‍पतालों में मरीजों के लिए बेड तक नहीं हैं. देश की स्वास्थ्य व्यवस्था चरमारा गई है. कोरोना की जंग जीतने के लिए डॉक्‍टर्स (Doctors) और मेडिकल स्‍टाफ (Medical Staff) अस्‍पतालों में दिन रात मरीजों की सेवा में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे ही एक डॉक्‍टर (Doctor) की तस्‍वीर वायरल (Photo Viral) हो रही है, जिसमें वह पीपीई किट उतारने के बाद पसीने से तरबतर नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्‍वीर डॉक्‍टर सोहिल की है. सोहिल ने इस तस्‍वीर को 28 अप्रैल को ट्विटर पर शेयर किया था. इस तस्‍वीर को शेयर करने के साथ उन्‍होंने लिखा, गर्व है कि देश के लिए कुछ कर रहा हूं. ये तस्‍वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. वायरल तस्‍वीर में दो फोटो को साथ में दिखाया गया है. एक फोटो में डॉक्‍टर सोहिल पीपीई किट पहने दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में पीपीई किट उतारने के बाद की है जिसमें वो पसीने से भीगे हुए नजर आ रहे हैं.



इसे भी पढ़ें :- ऑक्सीजन, बेड, वैक्सीन के दाम समेत कई मुद्दों पर आज सुप्रीम कोर्ट में जवाब देगा केंद्र
इस फोटो को ट्वीट करने के बाद डॉक्‍टर सोहिल ने लिखा, सभी डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों की ओर से मैं कहना चाहूंगा कि हम अपने परिवार से दूर रहकर खूब मेहनत कर रहे हैं. कभी कोरोना मरीज से सिर्फ एक कदम, तो कभी गंभीर रूप से बीमार बुजुर्गों से एक इंच दूर होते हैं. मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि कोरोना वैक्‍सीन जरूर लगवाएं. सिर्फ यही एक समाधान है! सुरक्षित रहें.



इसे भी पढ़ें :- 1 मई से 18+ का वैक्सीनेशन मुश्किल, दिल्ली-महाराष्ट्र समेत इन राज्यों ने खड़े किए हाथ



सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को डॉक्‍टर सोहिल ने 28 अप्रैल को शेयर किया था. 1 लाख 21 हजार 300 लाइक मिल चुके हैं जबकि14,516 बार रीट्वीट किया जा चुका है. सोशल मीडिया पर वायल हो रही तस्‍वीर को देखने के बाद लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा, सभी डॉक्‍टर्स को सलाम. संकट के इस समय में जो दिन रात अपनी जान जोखिम में डालकर दूसरों की मदद कर रहे हैं इन योद्धाओं को हृदय से नमन.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज