उम्‍मीद और हौसले का ये वीडियो कोरोना मरीजों की जिंदगी में ला सकता है मुस्‍कान

वीडियो गुजरात के पारुल सेवाश्रम अस्पताल का है.

वीडियो गुजरात के पारुल सेवाश्रम अस्पताल का है.

गुजरात (Gujarat) के ऐसे ही हेल्थ वर्कर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें कोरोना मरीजों का दौरा करने गए डॉक्टर मरीजों को प्रोत्साहित करने के लिए नाचते हुए दिखाई देते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 10:01 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना (Corona) की दूसरी लहर और भी खतरनाक साबित हो रही है. हालात ये हैं कि हर राज्‍य में कोरोना का ग्राफ (Corona Graph) तेजी से आगे बढ़ रहा है. कोरोना के नए मामले हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहे हैं. इन सबके बीच एक अस्‍पताल का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जो कोरोना की इस संकट की घड़ी में उम्‍मीद और हौसले को बढ़ाने वाला है.

कोरोना का संक्रमण बढ़ने के साथ अस्‍पतालों में कोरोना मरीजों की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है. हालात ये हो चुके हैं कि अस्‍पतालों में अब बेड भी खाली नहीं है. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच हेल्थ वर्कर्स दिन-रात लोगों की सेवा में लगे हैं. गुजरात के ऐसे ही हेल्थ वर्कर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें कोरोना मरीजों का दौरा करने गए डॉक्टर मरीजों को प्रोत्साहित करने के लिए नाचते हुए दिखाई देते हैं.




ये वीडियो गुजरात के पारुल सेवाश्रम अस्पताल का है. इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में कई हेल्‍थ वर्कर्स 1990 के मशहूर गाना- सोचना क्या जो भी होगा देखा जाएगा पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. मरीजो का हौसल बढ़ाने के लिए डॉक्टर नाचते हैं तो मरीज भी अपना दर्द भूलकर उनका साथ देने लगते हैं. हेल्थकेयर वर्कर्स का डांस के देखने के बाद मरीज खूब तालियां बजाते हैं.

इसे भी पढ़ें :- क्‍या कोरोना के लक्षण में हो रहा बदलाव? AIIMS डायरेक्‍टर रणदीप गुलेरिया ने दिए हर सवाल के जवाब

इंस्टाग्राम पर पोस्ट इस वीडियो के साथ लिखा गया, कॉविड वॉरियर्स अपने मीरजों का मनोरंजन करते हुए और उन्हें विश्वास न खोने के लिए कहते हुए. इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज