मारपीट के विरोध में एलएनजेपी अस्पताल के डॉक्टर आज से कर सकते हैं हड़ताल

रविवार की देर रात दिल्ली के लोकनायक अस्पताल में एक डॉक्टर और तीमरदार के बीच मारपीट हो गई. बताया जा रहा है कि मारपीट के दौरान डॉक्टर के पेट, गले, सिर और चेहरे पर चोटें आई हैं.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 9:03 AM IST
मारपीट के विरोध में एलएनजेपी अस्पताल के डॉक्टर आज से कर सकते हैं हड़ताल
प्रतीकात्मक फोटो.
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 9:03 AM IST
डॉक्टर और मरीजों के तीमरदार लगातार एक-दूसरे के निशाने पर हैं. अस्पताल के डॉक्टर और मरीज के तीमरदारों के बीच एक बार फिर मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट के विरोध में डॉक्टरों ने हड़ताल की चेतावनी दे दी है. ओपीडी का काम ठप्प हो सकता है. डॉक्टरों के साथ मारपीट की ये घटना एलएनजेपी अस्पताल की है.

जानकारों के अुनसार रविवार की देर रात दिल्ली के लोकनायक अस्पताल में एक डॉक्टर और तीमरदार के बीच मारपीट हो गई. बताया जा रहा है कि मारपीट के दौरान डॉक्टर के पेट, गले, सिर और चेहरे पर चोटें आई हैं. मारपीट के बाद हंगामा खड़ा हो गया. गुस्साए डॉक्टरों ने काम बंद कर दिया.

सभी डॉक्टर इकट्ठा हो गए. घटना की जानकारी आरडीए को दी गई. सोमवार से डॉक्टरों ने हड़ताल पर जाने का ऐलान कर दिया. डॉक्टरों वार्ड में सुरक्षा की मांग करने लगे. सोमवार को ओपीडी और ओटी का काम बंद हो सकता है. बताया जा रहा है कि हड़ताल में जीबी पंत अस्पताल के डॉक्टर भी शामिल हो सकते हैं. मारपीट की घटना के बाद आरडीए ने मैनेजमेंट को लैटर लिखकर चिंता जताई है. उनका आरोप है कि पिछले सप्ताह में दो बार मारपीट की घटना हो चुकी है.

डॉक्टरों का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी तक हड़ताल जारी रहेगी। देर रात खबर लिखे जाने तक पुलिस की कार्रवाई शुरू हो चुकी थी. सुबह अस्पताल मैनेजमेंट की ओर से लिखित शिकायत भी पुलिस को दी जा सकती है.

ये भी पढ़ें- 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आंत फटने के बाद दोनों प्राइवेट पॉर्टस किए बंद

मॉब लिंचिंग के शिकार हुए लोगों में आधे से ज्यादा गैर-मुस्लिम

जमीयत-उलेमा-हिंद के अध्यक्ष ने कहा, देश के मौजूदा हालात बंटवारे से ज्यादा खतरनाक!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 9:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...