• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • इस डॉगी के डांस का दीवाना हुआ सोशल मीडिया, यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल, देखें VIDEO

इस डॉगी के डांस का दीवाना हुआ सोशल मीडिया, यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल, देखें VIDEO

टिकटॉक पर इसके 45 लाख फॉलोअर्स हैं.

टिकटॉक पर इसके 45 लाख फॉलोअर्स हैं.

कुत्ते के मालिक ने अपने साथ किए इस खास डांस को टिकटॉक पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. वहीं, 40 हजार लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं.

  • Share this:
    लॉकडाउन के कारण लोग घर में ही रह रहे हैं. लोगों के घरों में रहने से सोशल मीडिया पर मीम्स, वीडियो और कई तरह की फोटोज की बाढ़ सी आ गई है. रोजाना कई तरह के वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जा रहे हैं. एक कुत्ते के घर का सामान लाने के बाद कुत्ते का डांस सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है. कुत्ते ने ये डांस घर में ही अपने मालिक के साथ किया है. इस डांस को देखने के बाद हर किसी के मुंह से सिर्फ वाह-वाह ही निकल रहा है. लोगों की नजर इस डांस वीडियो से नहीं हट रही है.

    कुत्ते के मालिक ने अपने साथ किए इस खास डांस को टिकटॉक पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. वहीं, 40 हजार लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं. देखें वीडियो...


    @mochapomTiny dancer ##dogs ##pets ##pomeranian♬ Oh nanana - harshapatel123





    खेलता है कई तरह के गेम्स

    ये कुत्ता सिर्फ डांस में ही एक्सपर्ट नहीं है बल्कि कई तरह के गेम्स भी खेलता है. टिकटॉक पर इस कुत्ते के कई तरह के गेम्स खेलते हुए वीडियो पोस्टेड हैं. देखें VIDEO


    @mochapomWatch her watch my moves ##pomeranian ##dogs♬ Supalonely (feat. Gus Dapperton) - BENEE


    @mochapomHere we go ↖️ ⬇️ ↗️ ##pomeranian ##dogs♬ Vibe - Cookiee Kawaii





    टिकटॉक पर शेयर किए गए इस वीडियो के मुताबिक इस कुत्ते का नाम Mocha है. ये Pomeranian नस्ल का कुत्ता है. खास बात ये है कि सोशल मीडिया इस कुत्ते की दीवानी है. कुत्ते के प्रति लोगों के प्यार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर इसके 45 लाख फॉलोअर्स हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज