लाइव टीवी

श्रीदेवी केस की कवरेज करते हुए बाथटब में लेटा रिपोर्टर, लोगों ने उड़ाया मजाक

News18Hindi
Updated: February 27, 2018, 8:36 PM IST
श्रीदेवी केस की कवरेज करते हुए बाथटब में लेटा रिपोर्टर, लोगों ने उड़ाया मजाक
कुछ न्यूज़ चैनल श्रीदेवी की मौत को बड़े नाटकीय तरीके से कवरेज दे रहे हैं

कुछ न्यूज़ चैनल श्रीदेवी की मौत को बड़े नाटकीय तरीके से कवरेज दे रहे हैं. वहीं, साउथ के एक न्यूज़ चैनल ने तो हद ही कर दी. तमिलनाडु के ‘MAHAA NEWS’ चैनल का रिपोर्टर तो श्रीदेवी की मौत की रिपोर्टिंग करते हुए बाथटब में ही लेट गया. सोशल मीडिया पर आम जनता से लेकर एक्सपर्ट्स तक न्यूज़ चैनल्स की कवरेज को खरी-खोटी सुना रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2018, 8:36 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की 'डेथ थ्योरी' को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. लेकिन इंडियन मीडिया जिस तरह से बॉलीवुड एक्ट्रेस की मौत की कवरेज कर रही है, उसकी भी आलोचना हो रही है. 25 फरवरी को बताया गया कि एक्ट्रेस की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है. लेकिन, मंगलवार को फोरेंसिक और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह 'एक्सीडेंटल ड्राउनिंग' यानी 'दुर्घटनावश डूबना' बताई गई. हालांकि दुबई पु‍लिस ने मामला बंद कर दिया है और किसी भी साजिश से इनकार किया है.

कुछ न्यूज़ चैनलों ने बड़े नाटकीय अंदाज में श्रीदेवी की मौत की कवरेज किया. वहीं, साउथ के एक न्यूज़ चैनल ने तो हद ही कर दी. तमिलनाडु के ‘MAHAA NEWS’ चैनल का रिपोर्टर तो श्रीदेवी की मौत की रिपोर्टिंग करते हुए बाथटब में ही लेट गया. सोशल मीडिया पर आम जनता से लेकर एक्सपर्ट्स तक न्यूज़ चैनल्स की कवरेज को खरी-खोटी सुना रहे हैं.

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा तेलुगू चैनल‘MAHAA NEWS’ के कवरेज की आलोचना हो रही है. इस चैनल के क्राइम ब्यूरो चीफ श्रीदेवी की मौत की कवरेज कर रहा था. वह दर्शकों को समझाने की कोशिश कर रहा था कि कैसे श्रीदेवी बाथरूम में गई होंगी. वो नशे में होंगी. कैसे उनका बैलेंस बिगड़ा होगा और वो बाथटब में गिर गई होंगी. श्रीदेवी बाथटब में कैसे गिरी होंगी, यह दिखाने के लिए चैनल का क्राइम ब्यूरो चीफ खुद ही बाथटब में लेट गया.








तेलुगू चैनल की कवरेज का ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. कई ट्विटर यूजर्स ने यह भी कहा कि अच्छा हुआ, जो इस शख्स ने हिट एंड रन केस कवर नहीं किया. एक ट्विटर हैंडल ने लिखा, “इसे खुशी होगी कि इसे भाई का कार केस कवर नहीं करना पड़ा.”



वहीं, ट्विटर हैंडल @funnyleone ने फिल्म ‘पीपली लाइव’ का एक सीन शेयर किया. इसमें मीडिया का मजाक बनाते हुए लिखा कि इंडियन मीडिया इसी तरह जरूरी मुद्दों को कवर करती है.



‘MAHAA NEWS’ के अलावा कुछ हिंदी न्यूज़ चैनल भी इसी तरह की कवरेज कर रहे हैं. किसी चैनल में प्राइम टाइम में 'मौत का बाथटब' चल रहा है, तो किसी चैनल में 'बाथरूम में श्रीदेवी के वो 15 मिनट' पर स्टोरी चल रही थी. वहीं, एक तेलुगू चैनल ने मॉर्फ्ड विजुअल चलाया, जिसमें श्रीदेवी बाथटब में डूबी हुई हैं और बोनी कपूर उन्हें देख रहे हैं.


इस चैनल ने श्रीदेवी की मौत को लेकर क्राइम सीन भी रि-क्रिएट किया कि कैसे श्रीदेवी शराब की बोतल लेकर बाथरूम में जाती हैं. वहीं, एक अन्य न्यूज़ चैनल ने श्रीदेवी की मौत को शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत से जोड़ दिया. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि मौत को इस तरह ड्रामा नहीं बनाया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें:  UPDATES: श्रीदेवी की मौत पर बोनी कपूर को नहीं मिली क्लीन चिट, दोबारा होगी पूछताछ

दुबई पुलिस ने बंद किया श्रीदेवी का केस, बोनी कपूर को रोका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2018, 8:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading