ड्रग्‍स केस: BJP सांसद रवि किशन बोले- देश के भविष्‍य के लिए गोली भी खा लेंगे

बीजेपी सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन ने फिर बॉलीवुड में ड्रग्‍स पर बयान दिया है.
बीजेपी सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन ने फिर बॉलीवुड में ड्रग्‍स पर बयान दिया है.

Drug Case: बीजेपी सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) ने फिर बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग्‍स पर बयान दिया है. उन्‍होंने कहा, 'देश के भविष्‍य के लिए 2-5 गोली भी खा लेंगे तो कोई चिंता नहीं है.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 8:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बीजेपी सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) ने बीते दिनों संसद में बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग्‍स का मामला (Drug Case) उठाया था. जिसके बाद रवि किशन के समर्थन और विरोध में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने बयान दिया था. अब शनिवार को एक ताजा बयान में रवि किशन ने कहा, 'मैंने सही समय पर आवाज उठाई है. मैंने युवाओं और फिल्‍म उद्योग के भविष्य के लिए अपनी आवाज उठाई है. मैंने अपने जीवन के बारे में नहीं सोचा है.' रवि किशन ने आगे कहा, 'देश के भविष्‍य के लिए 2-5 गोली भी खा लेंगे तो कोई चिंता नहीं है.'

बॉलीवुड माफिया के खिलाफ बोले रवि किशन, विरोध में इंडस्ट्री का ग्रुप सक्रिय
बीजेपी सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन को सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े बॉलीवुड में ड्रग माफिया के खिलाफ आवाज उठाने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. न्यूज़18 को सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार बॉलीवुड का एक बड़ा वर्ग रवि किशन के खिलाफ सक्रिय हो गया है. यह ग्रुप रवि किशन को फिल्मों से बाहर करवाने की कोशिश कर रहा है.





जानकारी के अनुसार रवि किशन के साथ लॉकडाउन के पहले किए गए कुछ फिल्मों के अनुबंध को खत्म कर दिया गया है. इसके साथ ही साथ एक ग्रुप ओटीटी प्लेटफार्म से भी रवि किशन को निकालने की कोशिश कर रहा है. बॉलीवुड के इस ग्रुप की कोशिश है कि रवि किशन को इंडस्ट्री से बाहर कर दिया जाए.

ये भी पढ़ें: NCB के सवालों पर घबराईं थीं दीपिका पादुकोण, कड़ी पूछताछ के दौरान खास तरह की सिगरेट पर किया खुलासा!

ये भी पढ़ें: Drugs Case: श्रद्धा कपूर ने कबूली सुशांत के पावना फॉर्महाउस जाने की बात, खोले पार्टी के राज़- सूत्र

बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों ने किया था रवि किशन का विरोध
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने लोकसभा सहित विभिन्न प्लेटफार्मों पर इस मामले को उठाया था. इसके बाद रवि किशन का बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों ने विभिन्न प्लेटफार्मों पर विरोध किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज