ड्रग मामला: केंद्रीय अपराध शाखा ने बेंगलुरू के पांच पबों पर छापा मारा

बेंगलुरू में पांच पबों पर छापा मारा गया. (सांकेतिक फोटो)
बेंगलुरू में पांच पबों पर छापा मारा गया. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस (Police) ने शहर में मादक पदार्थों की तस्करी (Drug smuggling) के खिलाफ एक अभियान शुरू किया है और इस मामले की जांच के तहत कुछ कन्नड़ फिल्म अभिनेत्रियों, मादक पदार्थ तस्करों, रेव पार्टी आयोजकों समेत कई लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है.

  • Share this:
बेंगलुरू. केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने ड्रग मामले में अपनी कार्रवाई के करते हुए शहर के पांच पबों पर छापे मारे. अधिकारियों ने बताया कि छापे की कार्रवाई (Raid action) शनिवार रात को की गई. बेंगलुरू (Bengaluru) के संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने रविवार को एक संक्षिप्त बयान में कहा, ‘मादक पदार्थ मामले की जांच में हमने पाया कि आमतौर पर कुछ पबों में मादक पदार्थ लिए जाते हैं. इसलिए, तलाशी वारंट लेकर कल रात पांच पबों की तलाशी ली गई.'

वहीं पुलिस ने इस कार्रवाई के नतीजों को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है. पुलिस ने शहर में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ एक अभियान शुरू किया है और इस मामले की जांच के तहत कुछ कन्नड़ फिल्म अभिनेत्रियों, मादक पदार्थ तस्करों, रेव पार्टी आयोजकों समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें : बीजेपी महासचिव बनाए जाने के बाद सी. टी. रवि ने येदियुरप्पा के मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिया



एनसीबी ने यहां मादक पदार्थ गिरोह का भंडाफोड़ किया था, जिसकी पृष्ठभूमि में यह कार्रवाई की गई. सीसीबी जांच से संबंधित जानकारी लीक करने के आरोप में दो पुलिस अधिकारियों को हाल में निलंबित किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज