Drug case: मशहूर महिला कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB की रेड, समन हुआ जारी

कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB की रेड.
कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB की रेड.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने शनिवार को भारतीय सिंह के अंधेरी इलाके में मौजूद घर पर छापा मारा और वहां से ड्रग्स बरामद की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2020, 12:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियों के घर पर छापेमारी कर रहा है. इसी कड़ी में एनसीबी की टीम ने शनिवार को एक मशहूर महिला कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक एनसीबी की टीम को टीवी अभिनेत्री भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है. अभी तक ये तो पता नहीं चल सका है कि ड्रग्स कितनी मात्रा में मिली है लेकिन एनसीबी की टीम ने टीवी अभिनेत्री भारती सिंह और उनके पति को समन भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने शनिवार को भारतीय सिंह के अंधेरी इलाके में मौजूद घर पर छापा मारा और वहां से ड्रग्स बरामद की. जिस समय एनसीबी की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया था उस वक्त भारतीय सिंह और उनके पति हर्ष घर पर ही मौजूद थे. अभी तक की जानकारी के मुताबिक एनसीबी की टीम को भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स मिली है.


भारती सिंह के घर से ड्रग्स मिलने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती और उनके पति हर्ष को पूछताछ के लिए समन भेजा है. अब देखना ने होगा कि भारती सिंह और उनके पति एनसीबी के दफ्तर कब पहुंचते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज