अपना शहर चुनें

States

ड्रग्स केस : भारती और हर्ष को बेल दिलाने में मदद करने वाले NCB के 2 अधिकारी सस्पेंड

नई दिल्ली. टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती स‍िंह (Bharti Singh) और हर्ष ल‍िंबाच‍िया (Haarsh Limbachiyaa) को हाल ही में ड्रग्स माले में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने ग‍िरफ्तार किया था, जिसके बाद दोनों को स्‍पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने जमानत दे दी थी.  (फोटो साभारः Instagram @haarshlimbachiyaa30)
नई दिल्ली. टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती स‍िंह (Bharti Singh) और हर्ष ल‍िंबाच‍िया (Haarsh Limbachiyaa) को हाल ही में ड्रग्स माले में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने ग‍िरफ्तार किया था, जिसके बाद दोनों को स्‍पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने जमानत दे दी थी. (फोटो साभारः Instagram @haarshlimbachiyaa30)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दोनों अधिकारियों पर आरोप है कि इन्होंने कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh), उनके पति हर्ष और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा को बेल दिलवाने में उनकी मदद की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 11:41 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच के दौरान बॉलीवुड (Bollywood) के ड्रग्स कनेक्शन (Drugs Connection) सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इस मामले में तेजी से कार्रवाई कर रही है. खबर है कि ड्रग्स रैकेट से जुड़े एक मामले में एनसीबी ने अपने ही दो अफसरों पर अब एक्शन ले लिया है. इन दोनों अधिकारियों पर आरोप है कि इन्होंने कॉमेडियन भारती सिंह, उनके पति हर्ष और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को बेल दिलवाने में उनकी मदद की. मुंबई एनसीबी के इन दोनों ही अधिकारियों को अब सस्पेंड कर दिया गया है.

इन दोनों अधिकारियों पर गाज गिरने के बाद अब एनसीबी के वकील की भूमिका भी संदेहास्पद मानते हुए जांच शुरू कर दी गई है. बता दें कि इन बॉलीवुड स्टार्स की बेल पर जब सुनवाई की जानी थी उस वक्त वकील कोर्ट में पेश नहीं हुए थे. वकील के पेश नहीं होने के कारण एनसीबी अदालत के सामने अपना पक्ष नहीं रख पाया और सभी स्टार्स को बेल मिल गई. इन दोनों ही अफसरों पर विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारकर 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था. इसके बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष को हिरासत में ले लिया गया था. इसके बाद जब भारती सिंह ने कोर्ट में बेल की गुहार लगाई तो उन्हें आसानी से जमानत मिल गई. भारती​ सिंह और हर्ष को जमानत इसलिए मिलना आसान हो गया क्योंकि एनसीबी की तरफ से वकील मौजूद नहीं थे और उनका पक्ष नहीं रखा जा सका.
इसे भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को NDPS कोर्ट से मिली जमानत, सुशांत केस में ड्रग्स लेन-देन का आरोप



ऐसा ही बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के केस में भी हुआ था. करिश्मा प्रकाश के घर से एनसीबी की टीम को 1.7 ग्राम हैश बरामद हुआ था, जिसके बाद करिश्मा को हिरासत में ले लिया गया था. इसके बाद करिश्मा ने जब जमानत के लिए अर्जी दी तो एनसीबी का कोई अधिकारी कोर्ट नहीं पहुंचा. इसके बाद कोर्ट ने करिश्मा को बेल दे दी.खबर है कि NCB की ओर से NDPS कोर्ट में इस संबंध में याचिका दायर की गई है, जिसमें भारती सिंह, हर्ष को मिली बेल को चैलेंज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज