Assembly Banner 2021

ड्रग्स मामला: मुंबई के तीन इलाकों में NCB की छापेमारी, तीन पेडलर्स गिरफ्तार

हिरासत में लिए गए आरोपियों के नाम एजाज अहमद सुपारीवाला, आरिफ और राजन है. तीनों को हिरासत में लेकर एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

हिरासत में लिए गए आरोपियों के नाम एजाज अहमद सुपारीवाला, आरिफ और राजन है. तीनों को हिरासत में लेकर एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

Underworld Drugs Connection: अंडरवर्ल्ड ड्रग्स कनेक्शन मामले में गिरफ्तार किए गए दाऊद के करीबी चिंकू पठान और आरिफ भुजवाला (Arif Bhujwala) से पूछताछ में यह सुराग मिला था कि डोंगरी, वाड़ीबंदर और नागपाड़ा इलाकों में कुछ ड्रग्स पेडलर्स चोरी-छिपे ड्रग्स की सप्लाई कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 2:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अंडरवर्ल्ड ड्रग्स कनेक्शन मामले की जांच कर रही मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) यानी एनसीबी की लगातार छापेमारी मारी जारी हैं. इसी सिलसिले में मिले सुरागों के आधार पर एनसीबी ने बीती रात मुंबई (Mumbai) के तीन इलाकों में छापेमारी की. एनसीबी ने यह छापेमारी (NCB Raids) डोंगरी, वाड़ीबंदर और नागपाड़ा इलाके में की.

इस छापेमारी के दौरान एनसीबी ने कुछ मात्रा ने ड्रग्स (Drugs) और पैसे बरामद करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए आरोपियों के नाम एजाज अहमद सुपारीवाला, आरिफ और राजन है. तीनों को हिरासत में लेकर एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: ड्रग्स माफिया के खिलाफ दिल्ली से मुंबई तक NCB की रेड, कई देशों में करते थे सप्लाई



एनसीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अंडरवर्ल्ड ड्रग्स कनेक्शन मामले में गिरफ्तार किए गए दाऊद के करीबी चिंकू पठान और आरिफ भुजवाला से पूछताछ में यह सुराग मिला था कि डोंगरी, वाड़ीबंदर और नागपाड़ा इलाकों में कुछ ड्रग्स पेडलर्स चोरी-छिपे ड्रग्स की सप्लाई कर रहे हैं. इस जानकारी के बाद ही बीती रात जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में मुंबई एनसीबी की टीम ने इन तीन इलाकों में छापेमारी की, हालांकि इस दौरान कितनी ड्रग्स बरामद की गई है, यह साफ नही हो पाया है. गिरफ्तार आरोपियों से एनसीबी की टीम लगातार पूछताछ कर रही है.

बता दें कि मुंबई एनसीबी ने फरवरी महीने की शुरुआत में बड़ी कार्रवाई करते हुए डोंगरी इलाके में दाऊद की ड्रग्स फैक्ट्री को नष्ट करते हुए पहले चिंकू पठान और उसके कुछ दिन बाद फैक्ट्री को संभालने वाले आरिफ भुजवाला को गिरफ्तार किया था. इस ड्रग्स फैक्ट्री से करीब 12 करोड़ की एमडी ड्रग्स बरामद की गई थी. इस कार्रवाई के बाद से ही एनसीबी अंडरवर्ल्ड ड्रग्स कनेक्शन के मामले में लगातार एक्शन में है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज