बेंगलुरु: नशे में धुत्त ओला ड्राइवर ने किया महिला को किडनैप करने का प्रयास, गिरफ्तार

ओला ने ड्राइवर और कार मालिक के खिलाफ अलग से शिकायत दर्ज कराई है.

News18Hindi
Updated: July 6, 2018, 4:00 PM IST
बेंगलुरु: नशे में धुत्त ओला ड्राइवर ने किया महिला को किडनैप करने का प्रयास, गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर
News18Hindi
Updated: July 6, 2018, 4:00 PM IST
आईटी कैपिटल बेंगलुरु में एक बार फिर हैरान करने वाली घटना सामने आई है, यहां ओला कैब के एक ड्राइवर ने 30 वर्षीय महिला को उस वक्त किडनैप करने की कोशिश की जब वह केम्पेगोड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की के लिए जा रही थी.

घटना गुरुवार सुबह की बताई जा रही है, महिला ने बेंगलुरु ईस्ट की तरफ से ओला बुक कराई थी. पहले टोल गेट को पार करने के बाद उसे महसूस हुआ कि ड्राइवर ने अलग रास्ता लिया है और केआईए की तरफ से हैदराबाद के रास्ते की तरफ बढ़ रहा है.



ड्राइवर ने जब दूसरा टोल गेट भी पार कर लिया तो उसका शक यकीन में बदल गया और उसने समझदारी दिखाते हुए कार की खिड़कियों को पीटना और चिल्लाना शुरू कर दिया, जिस कारण अन्य वाहन चालक और टोल गेट कर्मियों का ध्यान उसकी तरफ गया और वे उसके बचाव के लिए आए. जब राहगीरों ने ड्राइवर को रोका तो पता चला कि वह नशे में धुत्त है. इसके बाद ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: जैसे ही ब्रेक लगा, कैब से बाहर कूद पड़ी वो लड़की

आरोपी ड्राइवर का नाम सुरेश (28) है, जो आंध्र प्रदेश का रहने वाला है. वह रजिस्टर्ड ओला ड्राइवर नहीं है. पुलिस ने आईपीस की धारा 363 (अपहरण) और 279 (नशे में ड्राइविंग) के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है.

घटना के बाद ओला ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस घटना से कंपनी को धक्का पहुंचा है. ओला ने जानकारी देते हुए बताया कि कैब को ओला से हटा दिया गया है और पीड़ित को हर-संभव मदद देने की कोशिश कर रही है. इसके साथ ओला की तरफ से जांच में पुलिस को सहयोग देने की बात कही गई. ओला ने ड्राइवर और कार मालिक के खिलाफ अलग से शिकायत दर्ज कराई है.

गौरतलब है कि इससे पहले 1 जुलाई को ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जब ओला ड्राइवर ने एक महिला को बंधक बनाकर उसे कपड़े उतारने के लिए कहा और उसकी तस्वीरें ली.
Loading...

घटना के बाद राज्य के उप-मुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने कैब प्रदाता कंपनियों के अधिकारियों से मुलाकात की और उन्हें ड्राइवरों की नियुक्ति से पहले सभी विवरण एकत्रित करने का निर्देश दिया. उन्होंने विभिन्न पुलिस स्टेशनों से उनके पूर्व जीवन के बारे में जानकारी इक्ट्ठा करने का भी अनुरोध किया.

ये भी पढ़ें: स्कूल के लेडीज टॉयलेट में लगे CCTV कैमरा का VIDEO वायरल, चार गिरफ्तार

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में ही महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने एप आधारित कैब सेवाओं में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए थे. मेनका गांधी ने परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखकर ऐप बेस्ड कैब सेवा प्रदाताओं को सुरक्षा संबंधी दिशा-निर्देशों का पालन करवाने का आग्रह किया था. उन्होंने कहा था कि अगर कोई नियमों का पालन नहीं करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...