लाइव टीवी

कश्मीर में शहीद डीएसपी मोहम्मद अयूब के परिवार ने कहा, 'हम भारतीय हैं, टूटेंगे नहीं'

News18India
Updated: June 23, 2017, 10:46 PM IST

श्रीनगर के नौहट्टा में गुरूवार को जामिया मस्जिद के सामने DSP मोहम्मद अयूब की हत्या हुई थी. एक सच्चे जवान की शहादत के बाद उनके परिवार ने हिम्मत नहीं हारी है. भले डीएसपी अयूब के जाने से घर में मातम का माहौल है, लेकिन डीएसपी के परिवार ने कहा, हम भारतीय हैं, टूटेंगे नहीं.

  • News18India
  • Last Updated: June 23, 2017, 10:46 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर के नौहट्टा में गुरुवार को जामिया मस्जिद के सामने DSP मोहम्मद अयूब की हत्या हुई थी. भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने DSP अयूब की पीट-पीट कर जान ले ली थी. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि तीसरे की पहचान कर ली गई है.

एक सच्चे जवान की शहादत के बाद भी उनके परिवार ने हिम्मत नहीं हारी है. भले डीएसपी अयूब के जाने से घर में मातम का माहौल है, लेकिन डीएसपी के परिवार ने कहा, हम भारतीय हैं, टूटेंगे नहीं. जम्मू-कश्मीर की एंटी सबोटाज यूनिट के डीएसपी अयूब सादे कपड़ों में जामिया मस्जिद के पास तैनात थे, तभी मस्जिद से निकली भीड़ में से कुछ लोगों ने उन पर हमला बोल दिया.

इस बीच डीएसपी अयूब ने सेल्फ डिफेन्स में पिस्तौल से फायर भी किया, जिससे तीन लोग जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि इससे लोगों में और गुस्सा बढ़ा और भीड़ ने पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी.

एंटी सबोटाज यूनिट शहर व बाहरी क्षेत्रों में गुप्त रूप से तैनात रहते हैं, ताकि माहौल बिगड़ने न पाए, खासकर कश्मीर में इस यूनिट के पास दिन-रात काम रहता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2017, 10:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर