Home /News /nation /

फर्जी मार्कशीट मामला : DUSU अध्‍यक्ष अंकिव बसोया ने दिया इस्‍तीफा, ABVP से निकाले गए

फर्जी मार्कशीट मामला : DUSU अध्‍यक्ष अंकिव बसोया ने दिया इस्‍तीफा, ABVP से निकाले गए

एबीवीपी ने दिल्‍ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव के अध्‍यक्ष अंकिव बसोया से मांगा इस्‍तीफा

एबीवीपी ने दिल्‍ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव के अध्‍यक्ष अंकिव बसोया से मांगा इस्‍तीफा

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के अध्‍यक्ष अंकिव बसोया की मार्क्‍सशीट को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है, जिसके बाद यह फैसला लिया गया है.

    अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) ने दिल्‍ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में अध्‍यक्ष अंकिव बसोया को पद से इस्‍तीफा दे दिया है. एबीवीपी ने कहा था कि अंकित बसोया से सभी तरह के अधिकार छीन लिए गए हैं. इसी के साथ यह भी कहा गया था कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक वह पद पर बने नहीं रह सकते. गौरतलब है कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के अध्‍यक्ष अंकिव बसोया की मार्क्‍सशीट को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है, जिसके बाद यह फैसला लिया गया है.

    दिल्‍ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में अध्‍यक्ष चुने गए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के अंकिव बसोया की मार्क्‍सशीट को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. फेसबुक और ट्विटर पर तिरुवल्‍लुवर यूनिवर्सिटी का एक दस्‍तावेज काफी वायरल हो रहा है. जिसका डूसू अध्‍यक्ष अंकिव बसोया ने खंडन किया है.
    अंकिव बसोया ने बताया कि सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गलत बातें फैलाई जा रही हैं. एनएसयूआई (NSUI) और अन्‍य पार्टियां डूसू चुनाव परिणाम के बाद से ही बौखलाई हुई हैं. इसी बौखलाहट में वे अफवाहें फैला रही हैं.

    इसे भी पढ़ें :-मेरी मार्क्‍सशीट फर्जी नहीं है, विरोधी रच रहे साजिश, बोले DUSU अध्‍यक्ष अंकिव बसोया

    हालांकि अब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने डूसू के अध्‍यक्ष अंकिव बसोया का इस्‍तीफा मांग लिया है. एबीवीपी ने कहा है कि अंकित बसोया से सभी तरह के अधिकार छीन लिए गए हैं और जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक वह पद पर बने नहीं रह सकते.

    अंकिव का कहना है कि दिल्‍ली यूनिवर्सिटी में दाखिला लेने के दौरान उन्‍होंने कोई फर्जी दस्‍तावेज या मार्क्‍सशीट नहीं लगाई है. सोशल मीडिया पर यूनिवर्सिटी के नाम वाला जो दस्‍तावेज शेयर किया जा रहा है वह भी फर्जी है. कोई भी यूनिवर्सिटी ऐसी भाषा का इस्‍तेमाल नहीं करती. यह दस्‍तावेज फोटोशॉप कर बनाया गया है.

    Tags: Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad, Delhi University, Delhi University Elections, Nsui, Social media, Students elections

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर