होम /न्यूज /राष्ट्र /कॉलेज जाने में रोज होती है देर तो अपनाएं फैशन के ये टिप्स, समय भी बचेगा

कॉलेज जाने में रोज होती है देर तो अपनाएं फैशन के ये टिप्स, समय भी बचेगा

कॉलेज गर्ल्स के लिए फैशन टिप्स (image-canva)

कॉलेज गर्ल्स के लिए फैशन टिप्स (image-canva)

Fashion tips - लड़कियां कॉलेज में प्रेजेंटेबल देखना चाहती है जिसके लिए वे अक्सर काफी टाइम बर्बाद करती है और कॉलेज के ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

एक रात पहले ही कर लें अपने कपड़े डिसाइड
हील्स के बजाय चुने स्नीकर्स या स्टाइलिश शूज
कॉलेज के लिए मिनिमल रखें मेकअप लुक

Fashion Tips For College Girls : हर कोई अपनी नई नई कॉलेज लाइफ के लिए खूब एक्साइटिड रहता है, खासकर लड़किया जिन्होंने कॉलेज अभी ज्वाइन किया है उनके लिए एक्साइटमेंट के बीच हर रोज टाइम से कॉलेज के लिए तैयार होना एक मुश्किल टास्क हो सकता है और हर रोज अच्छा और स्टाइलिश देखना कोई आसान काम नहीं है, इसी चक्कर में हर रोज आपका ढेर सारा टाइम बरबाद हो सकता है. लड़कियां कभी अपने कपड़ों से मैचिंग बैग को लेकर परेशान होती है तो कभी अपने बालों की स्टाइलिंग को लेकर जिसके कारण उनका ढेर सारा टाइम वेस्ट हो होता है और वे अक्सर कॉलेज के लिए लेट होती हैं जिसके कारण पढ़ाई और दूसरे एक्टिविटीज डिस्टर्ब हो सकती हैं. ये सब कुछ मिस मैनेजमेंट का नतीजा है. अगर आप कुछ टिप्स को फॉलो करें तो आपकी कॉलेज लाइफ बेहद आसान हो सकती है. आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ फैशन टिप्स जो बचाएंगी आपका कीमती समय.

हर रोज अपना कीमती समय बचाने के लिए फॉलो करें ये फैशन टिप्स :
रात में ही चुन लें कपड़े : अगर आप ने हाल ही में कॉलेज जाना शुरू किया है तो सबसे पहले आपको याद करना होगा के अब आपको रोज यूनिफॉर्म नहीं पहननी है और हर रोज सुबह कपड़े चुनना थोड़ा मुश्किल और टाइम टेकिंग हो सकता है, इसीलिए आप एक रात पहले ही अपने कपड़े डिसाइड करके उन्हें तैयार करलें.

हील्स के बजाय स्टाइलिश स्नीकर्स चुनें : कॉलेज जाते वक्त हर रोज हील्स पहनना एक खराब डिसीजन हो सकता है, क्योंकि हील्स के साथ चलने में आपका काफी समय बर्बाद हो सकता है. आपको कॉलेज में एक क्लास से दूसरी क्लास में भागना पड़ता है, जिस वजह से हील्स आपको परेशान कर सकती हैं इसीलिए हील्स के बजाय फ्लैट स्टाइलिश फुटवेयर कैरी कर सकती हैं. हाईट को बढ़ाने के लिए हील्स वाले कंफर्टेबल शूज एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है.

मिनिमल रखें मेकअप लुक : कॉलेज में हर कोई सुंदर और प्रेजेंटेबल देखना चाहता है जिसके लिए लड़कियां अक्सर मेकअप में बहुत ज्यादा टाइम लगाती हैं. कॉलेज जाते समय हैवी मेकअप आपका लुक और पर्सनालिटी को खराब कर सकता है इसीलिए कॉलेज जाते समय मेकअप को लाइट और न्यूड रखें जिससे आप अपना काफी समय बचा सकती हैं.

इसे भी पढ़ें: रात में गहरी नींद सोने के लिए करें ये 5 उपाय, सुबह मूड रहेगा फ्रेश

ये भी पढ़ें: एलोवेरा-प्‍याज हेयर मास्‍क लगाने से दूर होगी हेयर फॉल की प्रॉब्लम

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.)

Tags: Fashion, Lifestyle, Tips and Tricks

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें