अपना शहर चुनें

States

100 करोड़ की बैंक धोखाधड़ी मामले में फरार आरोपी को ED ने गिरफ्तार किया

ईडी ने इसकी जानकारी दी है. (फाइल फोटो)
ईडी ने इसकी जानकारी दी है. (फाइल फोटो)

ईडी ने एक बयान में कहा कि जय अम्बे गौरी केम लिमिटेड के निदेशक नरेंद्र कुमार पटेल (Narender Kumar Patel) को हैदराबाद में एक विशेष पीएमएलए अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे 29 जनवरी तक ईडी की हिरासत में भेज दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 7:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) ने मंगलवार को कहा कि उसने करीब 100 करोड़ रुपये की कथित बैंक लोन धोखाधड़ी (Bank Loan Fraud Case) मामले में वांछित आरोपी को धन शोधन के आरोपों के तहत अहमदाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से गिरफ्तार किया है. ईडी ने एक बयान में कहा कि जय अम्बे गौरी केम लिमिटेड के निदेशक नरेंद्र कुमार पटेल (Narender Kumar Patel) को हैदराबाद में एक विशेष पीएमएलए अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे 29 जनवरी तक ईडी की हिरासत में भेज दिया गया.

पिछले साल ईडी ने पटेल के खिलाफ लुकआउट परिपत्र जारी किया था
इसके मुताबिक, ' पटेल वर्ष 2015 में फरार हो गया था और अपने परिवार के साथ देश छोड़कर अमेरिका में जाकर रह रहा था। सीबीआई उससे पूछताछ नहीं कर सकी थी.' पिछले साल ईडी ने पटेल के खिलाफ लुकआउट परिपत्र जारी किया था, जिसके आधार पर आव्रजन अधिकारियों ने उसे अहमदाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से हिरासत में लिया और एजेंसी को सूचना दी.







एजेंसी ने बताया-कई बैंकों से की गई करोड़ों रुपये की कर्ज धोखाधड़ी
ईडी के मुताबिक, कई बैंकों से की गई करोड़ों रुपये की कर्ज धोखाधड़ी को लेकर सीबीआई ने पटेल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज