कर्नाटक के डिप्टी CM के परिवार के 8 सदस्य कोरोना संक्रमित, बेटा वेंटिलेटर पर

कर्नाटक के डिप्टी सीएम गोविंद करजोल. (फाइल फोटो)
कर्नाटक के डिप्टी सीएम गोविंद करजोल. (फाइल फोटो)

गोविंद करजोल (Govind Karjol) ने ट्वीट कर बताया है, 'मेरे पुत्र डॉ. गोपाल करजोल पिछले 23 दिन से (कोरोना वायरस के कारण) वेंटिलेटर पर हैं. कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक होने के बाद मेरी पत्नी हाल ही में अस्पताल से आयी है. मैं स्वयं भी 19 दिन तक अस्पताल में रहने के बाद संक्रमण मुक्त हुआ हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 7:06 PM IST
  • Share this:
बेंलगुरु. कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री (Karnataka Deputy Chief Minister) गोविंद करजोल (Govind Karjol) ने कहा है कि उनके परिवार के आठ लोग कोरोना वायरस संक्रमण से संक्रमित हो चुके हैं. इसमें उनके पुत्र डॉ. गोपाल करजोल भी शामिल हैं, जो पिछले 23 दिन से वेंटिलेटर पर हैं. करजोल ने अपने लंबे ट्वीट में प्रदेश के बाढ़ प्रभावित बगलकोट एवं कलबुर्गी जिले के बाढ़ की स्थिति की निगरानी के ​लिये लंबी यात्रा करने में अपनी अक्षमता के बारे में जानकारी दी.

ट्वीट कर दी जानकारी
उपमुख्यमंत्री ने अपने पोस्ट में कहा, 'मेरे पुत्र डॉ. गोपाल करजोल पिछले 23 दिन से (कोरोना वायरस के कारण) वेंटिलेटर पर हैं. कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक होने के बाद मेरी पत्नी हाल ही में अस्पताल से आयी है. मैं स्वयं भी 19 दिन तक अस्पताल में रहने के बाद संक्रमण मुक्त हुआ हूं. कुल मिला कर मेरे परिवार के आठ सदस्य कोरोना वायरस संक्रमण से संक्रमित हो चुके हैं.' करजोल, बगलकोट एवं कलबुर्गी जिलों के प्रभारी मंत्री हैं. वह बगलकोट जिले के मुढोल से भाजपा विधायक भी हैं. ये दोनों जिले बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित हैं.

विधानसभा सत्र के दौरान करजोल कोरोना वायरस से संक्रमित हुए
कलबुर्गी जिले में भीमा नदी के कारण हालात बदतर हैं. उन्होंने कहा कि जब तक बहुत जरूरत नहीं हो, तब तक वह वहां नहीं जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें चिकित्सकों ने सलाह दी है कि वह लंबी एवं थका देने वाली यात्रा नहीं करें इसलिये वह बाढ़ प्रभावित इलाकों में नहीं जा रहे हैं. हालांकि, वह लगातार जिला प्रशासन के संपर्क में हैं और घर में बैठ कर वहां की स्थिति पर नजर बनाये हुये हैं. सितंबर महीने में 21 से 26 तारीख के बीच आहूत विधानसभा सत्र के दौरान करजोल कोरोना वायरस संक्रमण से संक्रमित हो गये थे.





कई मंत्री हुए संक्रमित
राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके अन्य लोगों में मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा, एक अन्य उप मुख्यमंत्री डॉ. सी.एन. अश्वथ नारायण, वन मंत्री आनंद सिंह, सामाजिक कल्याण मंत्री बी श्रीरामुलू, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि, प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री एस सुरेश कमार, कृषि मंत्री बी सी पाटिल, पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एस शिवकुमार शामिल हैं.

कर्नाटक में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 7,65,586 मामले सामने आ चुके हैं. इनमें से 10,478 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 6,45,825 लोग संक्रमणमुक्त हो चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज