8 साल की बच्ची ने राहुल गांधी को समझाया राफेल मुद्दा, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो तब और चर्चा में आ गया जब देश की रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने इसे ट्वीट कर दिया. सीतारमण ने इस बच्ची को धन्यवाद भी दिया.

News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 8:13 PM IST
8 साल की बच्ची ने राहुल गांधी को समझाया राफेल मुद्दा, वीडियो हो रहा वायरल
8 साल की बच्ची
News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 8:13 PM IST
राफेल विवाद को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने हैं. संसद में भी इस मुद्दे पर सरकार और विपक्ष के बीच जमकर बहस हो चुकी है. इस बीच 8 साल की एक छोटी बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्ची राहुल गांधी को राफेल विमान की कीमत समझाने की कोशिश कर रही है.

वीडियो तब और चर्चा में आ गया जब देश की रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने इसे ट्वीट कर दिया. सीतारमण ने इस बच्ची को धन्यवाद भी दिया. देखें ये ट्वीट:

वायरल वीडियो में बच्ची NDA सरकार की राफेल के दाम का अंतर ज्योमेट्री बॉक्स के जरिए समझाने की कोशिश की है. ट्वीट के जवाब में कई लोग बच्ची के बेबाकपन की तारीफ भी कर रहे हैं.


Loading...

वीडियो में लड़की कहती है, 'मैं राफेल मुद्दे को आसान तरीके से समझाना चाहती हूं. यह ज्योमेट्री बॉक्स राहुल गांधी का है, जो खाली है, और इसकी कीमत 720 करोड़ रुपये है. दूसरा ज्योमेट्री बॉक्स (राफेल) मोदी जी का है जो कि अंदर से अत्याधुनिक हथियारों से लैस है. इसकी कीमत 1600 करोड़ रुपए है. राहुल गांधी जी को इतनी बात समझ में नहीं आ रही है कि जिस दाम की वह बात कर रहे हैं वह विमान की देसी कीमत है जबकि मोदी जी की कीमत हथियारयुक्त राफेल की है.'

ये भी पढ़ें: दुबई में आर्म्स डीलर संजय भंडारी से मिले राहुल गांधी, बीजेपी प्रवक्ता का सनसनीखेज आरोप

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़ 18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर