LIVE NOW

Election Live: अपना दल ने कांग्रेस से किया गठबंधन, मिली दो सीटें

लोकसभा चुनावों से जुड़ी तमाम हलचल के लिए बन रहें NEWS18 Hindi के साथ...

Hindi.news18.com | March 16, 2019, 11:00 PM IST
facebook Twitter google Linkedin
Last Updated 2 days ago

हाइलाइट्स

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनैतिक दलों ने अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान करना शुरू कर दिया है. बीजेपी संसदीय दल की आज बैठक है, जिसमें पार्टी अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर सकती हैं. इस लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह, उमा भारती और डॉ. मुरली मनोहर जोशी जैसे बड़े नेताओं का नाम हो सकते है.

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को उत्तराखंड के दौरे पर रहे. राहुल गांधी ने यहां देहरादून में रैली को संबोधित करते हुए पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पीएम मोदी पर प्रहार किया. इस दौरान उन्होंने कहा, पुलवामा हमले के बाद पीएम ने हंसते हुए पोज दिया और बाद में देशभक्ति की बातें कीं.' इस दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता बीसी खंडूड़ी के बेटे मनीष खंडूड़ी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए.

उधर कर्नाटक की सत्ताधारी जेडीएस के वरिष्ठ नेता दानिश अली ने बसपा का दामन थाम लिया है. उन्होंने अपने इस फैसले के बार में बताते हुए कहा, 'यूपी में जेडीयू की कोई मौजूदगी नहीं है और मैं जहां का हूं उससे जुड़ा रहना चाहता हूं... इसके अलावा मैं बीएसपी और मायावती जी से काफी प्रभावित हूं, वे बाबा साहब भीमराव आंबेडकर जी के विचारों का अनुसरण कर रही हैं.'

लोकसभा चुनावों से जुड़ी तमाम हलचल के लिए बन रहें NEWS18 Hindi के साथ...

LOAD MORE

LIVE TV

Loading...