मुंबई में ढाई घंटे से ज्यादा देर तक गायब रही बिजली, लोगों ने Twitter पर यूं लिए मजे़

मुंबई में ग्रिड फेल होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो का स्क्रीनग्रैब (Twitter)
मुंबई में ग्रिड फेल होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो का स्क्रीनग्रैब (Twitter)

हालांकि अब दादर (Dadar), बांद्रा, ग्रांटरोड, नरीमन प्वाइंट, महालक्ष्मी और परेल जैसे इलाकों में बिजली व्यवस्था सामान्य हो चुकी है लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर इस पर की जाने वाली चुहलबाजी का दौर थमा नहीं है, ट्विटर पर अब भी #gridfailure ट्रेंड कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 4:19 PM IST
  • Share this:
देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) की रफ्तार सोमवार को तब थम गई, जब ढाई घंटे के लिए पूरे शहर की बिजली (Electricity) गुल हो गई. ऐसा पावर ग्रिड फेल होने से हुआ. इस दौरान मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली मुंबई लोकल (Mumbai Local) भी ठप रही. ढाई घंटे के पावर कट (Power Cut) के बाद दोपहर साढ़े बारह बजे से कुछ इलाकों में सप्लाई सामान्य होनी शुरू हुई. बताया जा रहा है कि बिजली के रीस्टोरेशन (Rstoration) का काम पूरा हो चुका है, लेकिन जितनी देर बिजली नहीं रही, उतनी देर लोगों ने सोशल मीडिया, खासकर ट्विटर (Twitter) पर इसके बारे में जमकर मजे लिए.

हालांकि अब दादर (Dadar), बांद्रा, ग्रांटरोड, नरीमन प्वाइंट, महालक्ष्मी और परेल जैसे इलाकों में बिजली व्यवस्था सामान्य हो चुकी है लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर इस पर की जाने वाली चुहलबाजी का दौर थमा नहीं है, ट्विटर पर अब भी #gridfailure ट्रेंड कर रहा है. पढ़ें लोग इस समस्या के पीछे कैसी-कैसी फनी वजहें निकाल रहे हैं-





कुछ लोग शूल फिल्म का डायलॉग पोस्ट कर रहे हैं, जिसमें एक नेता पानी में से बिजली न निकालने को कह रहे हैं ताकि पानी साबुत बना रहे-
वहीं लोग इस पर कई सारे जोक और मीम भी बना रहे हैं-


अब भी कुछ लोग ट्विटर पर लगातार इस ग्रिड के फेल होने के पीछे के फनी तरीकों को खोज रहे हैं. बहरहाल मुंबई में बिजली वापस आ गई है, जिनके फोन ट्वीट कर-कर के डिस्चार्ज हो चुके हों, वो फिर से चार्जिंग में लगा सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज